जानेमाने पत्रकार दीपक चौरसिया ने दी कुछ इस अंदाज में पीएम नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई…!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 17 सितंबर को अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं समेत राजनीतिक दलों के नेताओं और कई जानीमानी हस्तियों ने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। विदेश से भी राजनयिकों की ओर से पीएम मोदी को जन्मदिन के शुभकामना संदेश भेजे गए हैं। इस दौरान देश के जाने माने पत्रकार दीपक चौरसिया ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर अपने तरीके से बधाई दी है।

वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी के साथ पांच ऐतिहासिक और अनमोल इंटरव्यू साझा किये हैं। और लिखा यह एक ऐसी पत्रकारिता की विरासत जो देश के सबसे बड़े नेता के सफर को करीब से समझने का अवसर देती है। साल 2002 से लेकर 2019 तक इन इंटरव्यू में मोदी जी के जीवन, उनके विचारों, और नेतृत्व क्षमता पर बेबाक चर्चा की गई है।

जानिए कैसे जाने माने पत्रकार दीपक चौरसिया ने अपने सटीक सवालों और गहरी समझ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व और दृष्टिकोण को आपके सामने रखा। यह श्रृंखला उन सभी के लिए बहुत खास है जो राजनीति, नेतृत्व और भारत की दिशा बदलने वाले इस महान व्यक्तित्व को समझना चाहते हैं। liveindia.news पर देखिए जानेमाने पत्रकार दीपक चौरसिया के नरेन्द्र मोदी के साथ वो खास पांच इंटरव्यू जिनके सवालों के जवाबों ने देश की दिशा और दशा तय की..।

Exit mobile version