बोले पीएम मोदी- हम विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं, जांच एजेंसी पर सवाल उठाने वाले नहीं चाहते कोई उनके भ्रष्टाचार की किताब खोले

PM Mod

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उन विपक्षी पार्टियों का मजाक उड़ाया जिन्होंने राजनीतिक कारणों से सीबीआई और ईडी का कथित रूप से दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं थीं। पीएम मोदी ने तेलंगाना में 11,000 करोड़ रुपये की सड़क, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद हैदराबाद के परेड ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां पीएम मोदी ने कहा कुछ पूर्व कुछ राजनीतिक पार्टियां भ्रष्टाचार के लिए अभियोजन पक्ष से सुरक्षा मांगने के लिए अदालत गई थीं। ये लोग नहीं चाहते कि कोई उनके भ्रष्टाचार की किताब खोले, लेकिन अदालत ने उन्हें झटका दिया। शीर्ष अदालत ने कांग्रेस और बीआरएस सहित सभी प्रमुख दलों की आर से दायर याचिका को खारिज कर दिया था।

तेलंगाना के लिए ये महत्वपूर्ण साल

परेड ग्राउंड में बीजेपी की संकल्प सभा को पीएम मोदी ने संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश की अपेक्षाओं पर काम किया गया है। बीजेपी दिन-रात मेहनत कर रही है। बीजेपी को जनता का आशीर्वाद है। पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस विधान परिषद सदस्य के कविता का नाम लिये बगैर कहा जिनकी ईडी द्वारा कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले में जांच की जा रही है, लेकिन कहा देश ने पिछले सालों में विकास में जबरदस्त प्रगति की है। लेकिन तेलंगाना के लिए ये महत्वपूर्ण वर्ष हैं। उन्होंने कहा ऐसे लोगों से सावधान रहें। वे आपके भाग्य का फैसला करेंगे।

भाई भतीजावाद ने की भ्रष्टाचार की शुरुआत

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि भ्रष्टाचार और वंशवादी राजनीति में अंतर नहीं किया जा सकता क्योंकि भाई भतीजावाद ने भ्रष्टाचार की शुरुआत की। वे हर चीज के प्रभारी बनना चाहते हैं। विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए पीएम ने कहा अपने नियंत्रण के लिए किसी भी चुनौती को नापसंद करते हैं। उन्होंने कहा उनके तीन मकसद हैं। पहला, उनका परिवार शासन कर सकता है। दूसरा, भ्रष्टाचार से परिवार के पास पैसा आता है और तीसरा, गरीबों के लिए पैसा उनके भ्रष्ट पारिस्थितिकी तंत्र में प्रवेश करता है। लेकिन केन्द्र सरकार ने आज यह सब खत्म कर दिया। पीएम ने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (डीबीटी) योजना शुरू करने से पहले कोई भी इसे नहीं चाहता था क्योंकि वे अपने पारिस्थितिकी तंत्र को खिलाना चाहते थे। बता दें पीएम मोदी ने इससे पहले देश में 12वीं वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन किया था जो सिकंदराबाद से तिरुपति के बीच चलेगी। बता दें सिकंदराबाद से चलने वाली यह दूसरी वंदे भारत ट्रेन भी है।

Exit mobile version