पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर ने दिल्ली पुलिस से पीएम मोदी पर FIR करने की करी मांग, पाकिस्तान में हिंसा भड़काने का लगाया आरोप , दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जबाब….

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर ने दिल्ली पुलिस से पीएम मोदी पर FIR करने की करी मांग, पाकिस्तान में हिंसा भड़काने का लगाया आरोप , दिल्ली पुलिस ने दिया मजेदार जबाब....

 

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है.  इमरान की गिरफ्तारी से नाराज समर्थक पाकिस्तान के शहरों में प्रदर्शन कर रहे है. हालात इतने बदत्तर हो गए  है प्रदर्शनकारियों को कंट्रोल करने के लिए  सरकार को सेना को बुलाना पड़ रहा है. पूरे पाकिस्तान में धारा 144 को  लागू कर दिया गया है और इंटरनेट को बंद कर दिया गया है.अब  कई पाकिस्तानी   अपने  देश की  हालात का ठीकरा पीएम मोदी और रॉ पर  फोड़ रहे है . कई का कहना है कि पाकिस्तान में बिगड़ते हालात के पीछे भारतीय खुफिया  एंजेसी रॉ है. इतने से कम न तो एक पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर ने तो  सीधे पीएम मोदी और रॉ पर पाकिस्तान में हिंसा भड़काने का आरोप लगाकर भारत के सुप्रीम कोर्ट से न्याय की मांग करी  है. पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर ने बाकायदा दिल्ली पुलिस से FIR लिखने की मांग की है.  दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर को  जबाब दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आखिर ये मामला  क्या है , चलिए खबर के जरिए आपको बताते है.

 

इंफ्लुएंसर ने दिल्ली पुलिस से न्याय की करी मांग 

पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर सेहर शिनवारी ने ट्वीटर पर दिल्ली पुलिस को टेग करते हुए लिखा था कि वे भारत के प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ  पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैलाने की  FIR लिखवाना चाहती है. यदि भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं  (जैसा कि वे दावा करते हैं) तो मुझे यकीन है कि भारतीय सर्वोच्च न्यायालय मुझे न्याय प्रदान करेगा. सेहर के इस ट्वीट पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुके है.

 

दिल्ली पुलिस ने दिया जबाब

दिल्ली पुलिस ने भी पाकिस्तानी  इंफ्लुएंसर के ट्वीट का जबाब दिया है. दिल्ली पुलिस ने सेहर के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा है कि हमें डर है कि पाकिस्तान में अभी भी हमारा अधिकार क्षेत्र नहीं है. लेकिन,  एक बात जरूर जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रहे हैं! दिल्ली पुलिस के इस जबाब को यूजर्स इंजॉय कर रहे है और तरह तरह के रिएक्शन्स दें रहे है.  दिल्ली पुलिस का यह जबाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  हो रहा है.

 

भारत के बारे में जहर उगलती है  इंफ्लुएंसर 

पाकिस्तानी  इंफ्लुएंसर सेहर शिनवारी उटपंटाग ट्वीट्स के लिए जानी जाती है.  वे लगातार भारत के खिलाफ जहर उगलती रहती है. उनके ऐसे ही उटपटांग ट्वीट्स पहले भी कई बार वायरल हो चुके है.  आपको बता दें कि  पाकिस्तानी  इंफ्लुएंसर  के ट्वीटर पर लगभग 1.50 लाख से ज्यादा फॉलोअर है.

Exit mobile version