Nitin Gadkari in Jabalpur : मंडला के बाद जबलपुर पहुंचे नितिन गडकरी, खराब सड़कों को लेकर जताया दुख

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के मुख्य आतिथ्य व एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में मंडला स्थित पुलिस ग्राउंड में 1261 करोड़ की लागत की 329 किलोमीटर की सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। इसके बाद गड़करी जबलपुर में सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास करने के लिए वेटनरी कालेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे।

जबलपुर के लिए 8 परियोजनाएं

इस कार्यक्रम में सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने कुल 13 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, जिसमें से आठ परियोजनाएं जबलपुर जिले की हैं। इस दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, लोक निर्माण विभाग मंत्री गोपाल भार्गव पूर्व राज्यसभा सांसद संपतिया उइके सहित कई जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

खराब सड़कों को लेकर गड़करी ने मांगी माफी

मध्यप्रदेश में सड़कों की स्थिति पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर गलती हुई है तो इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए। बरेला से मंडला तक 400 करोड़ रुपए की लागत से 63 किलोमीटर का टू लेन रोड बन रहा है, इससे संतुष्ट नहीं हूं। अधिकारियों से कहा है कि सड़क का जितना काम बाकी है, उसे सस्पेंड कर दो। पुराने काम को रिपेयर करो। नया टेंडर निकालो। जल्दी ये रोड अच्छा और पूरा करके दो। अभी तक आपको जो तकलीफ हुई है, इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं।

नितिन गडकरी के भाषण की प्रमुख बातें

अन्य मुख्य समाचार पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Exit mobile version