मुकेश अंबानी फिर बने दादा, बड़ी बहू श्लोका ने दिया बेटी को जन्म

भारत के सबसे अमीर आदमी और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर खुशखबरी आई है, मुकेश अंबानी एक बार फिर दादा बन गए है. उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका ने बेटी को जन्म दिया है.आपको बता दें कि कपल दूसरी बार माता पिता बने है. दोनों का 2 साल का एक बेटा है जिसे श्लोका ने साल 2020 में जन्म दिया था.

 

साल 2019 में हुई थी शादी
आकाश और श्लोका की शादी साल 2019 में हुई थी. शादी में देश विदेश की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुई थी. इसके अगले साल ही श्लोका ने अपनी पहली संतान पृथ्वी को जन्म दिया था. आपको बता दें कि श्लोका भी भारत के सबसे बड़े हीरा कारोबरी रसेल मेहता की बेटी है. श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से मास्टर डिग्री हासिल की है.

 

बचपन के दोस्त है आकाश और श्लोका
आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त है. दोनों ने एक साथ ही धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. शादी के पहले कपल एक दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके है. कई साल डेट करने के बाद साल 2019 में दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए. आकाश और श्लोका की शादी में दुनियाभर में चर्चा हुई थी. बॉलीवुड से लेकर हॉलीबुड तक के सितारे इस शादी में पहुंचे थे.

 

अंबानी परिवार ने नहीं करी है खबर साझा
आपको बता दें कि अंबानी परिवार की तरफ से बेटी के जन्म पर कोई बयान नहीं आया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि अंबानी परिवार पिछली बार की तरह इस बार भी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करेंगा.

Exit mobile version