Devara Part 1 review: सीटीमार है एनटीआर जूनियर का स्वैग, एक्शन से भरपूर है ‘देवरा पार्ट वन’

Devara Part 1 review: सीटीमार है एनटीआर जूनियर का स्वैग, एक्शन से भरपूर है ‘देवरा पार्ट वन’

फिल्म: देवरा पार्ट वन
प्रमुख स्टारकास्ट: एनटीआर जूनियर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान
रेटिंग्स: चार स्टार
कहां देखें: थिएटर
निर्देशक: कोराताला शिवा
रिलीज डेट: 27 सितंबर 2024

ये फिल्म कुछ ऐसा लोगों की कहानी है जो गलत काम करते हैं. इनमें देवरा (एनटीआर जूनियर) और भैरवा (सैफ अली खान) भी शामिल है. ये काम वो किसी और के लिए करते हैं, जिससे उन्हें पैसा मिलता है.
एक दिन इनको पता लगता है कि जो काम कर रहे हैं, उससे देश में ही असलहा और बारूद भेजा जा रहा है. ऐसे में देवरा इस काम को मना करता है लेकिन भैरवा ये काम करना चाहता है. भैरवा अड़ जाता है, इसके बाद दोनों के बीच टक्कर होती है. कहानी में कई ट्विस्ट भी हैं. जो आपको बतौर दर्शक बांधे रखते हैं.

आरआरआर के बाद एक बार फिर से एनटीआर जूनियर ने अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीत लिया है. एनटीआर जूनियर ने अपनी भूमिका में शानदार प्रदर्शन किया है, उनके एक्शन सीन और स्वैग दर्शकों को भा जाते हैं. सैफ अली खानका देसी लहजा खूब जच रहा है. सैफ ने भी माहौल खींचा है. जाह्नवी कपूर एक ओर जहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो उनकी एक्टिंग भी बेहतर होती जा रही है. प्रकाश राज समेत अन्य कलाकार भी अपने रोल में पूरी तरह से जचते हैं.

ये फिल्म तकनीकि तौर पर मजबूत है. फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अच्छी है. वहीं फिल्म के कलर पैलेट पर खास ध्यान दिया गया है, जिससे फिल्म का माहौल बना रहता है. वहीं बैकग्राउंड स्कोर भी सीन्स को उभारने का काम करता है. हालांकि फिल्म के हिंदी वर्जन का म्यूजिक जुबां पर नहीं चढ़ता है. इस पर मेहनत होती तो और मजा आता. फिल्म थोड़ी लंबी सी भी लगती है. फिल्म में कुछ डायलॉग्स भी काफी शानदार हैं.

इस फिल्म को हमारी तरफ से चार स्टार्स. आप इसे सिर्फ दोस्तों के साथ ही नहीं बल्कि परिवार के साथ भी एन्जॉय कर सकते हैं. फिल्म आपको निराश नहीं करेगी.

 

 

 

Exit mobile version