हादसे के बाद मोरबी के अस्पताल में रंग रोगन!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे अस्पताल

Morbi Hospital Rang Rogan

गुजरात के मोरबी में ब्रिज हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां का दौरा कर रहे हैं। रविवार शाम को हुई इस घटना में 140 से अधिक लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही कई लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचेंगे। वहीं पीएम के दौरे से पहले एक मोरबी के अस्पताल की पुताई का मुद्दा सुर्ख़ियाँ बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है। बता दें प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा को लेकर सोमवार से ही मोरबी के अस्पताल में रंगाई पुताई का काम किया जा रहा है।

विपक्ष ने सरकार को निशाने पर लिया

मोरबी में हैंगिंग ब्रिज टूट जाने से बड़ा हादसा हो गया था। घटना में 140 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद पीएम मोदी ने तत्काल गुजरात के सीएम से बात कर जानकारी लेकर राहत बचाव कार्य की जानकारी ली थी। इतना ही नहीं सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के बनासकांठा की जनसभा में मोरबी हादसे का जिक्र कर भावुक भी हो गए। हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मौके पर पहुंच सकते हैं। पीएम के दौरे को लेकर प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। इस बीच कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसके बाद विपक्षी दल खासतौर पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने सरकार को निशाने पर लिया है। कांग्रेस ने इसे इवेंटबाजी कहा है तो आप फोटोशूट की तैयारियां बताकर तंज कस रही है। आम आदमी पार्टी ने भी अस्पताल का वीडियो भी ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि असली दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। लेकिन भाजपाइयों को फोटोशूट करके लीपापोती की पड़ी है। मोरबी में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी पंकज भाई राणसरिया ने अस्पताल में पहुंच कर  रंगाई पुताई का काम को बंद करवाया।

आरजेडी ने भी निशाने पर लिया

राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर बीजेपी और उसकी सरकार को निशाने पर लिया है। ट्वीट में आरजेडी की ओर से लिखा गया है कि उसी अस्पताल को सजाया सँवारा जा रहा है। जहां वो खानापूर्ति करने जा रहे हैं। अस्पताल के अंदर सैकड़ों शव का ढेर है। पूरा देश गुजरात हादसे से गमजदा है। लेकिन एक विशेष शख़्स ड्रेस बदलने व फोटो खिंचवाने में मस्त और व्यस्त है। जहां शव पड़े हों वहां कोई रंगाई पुताई करवाता है क्या।

स्वास्थ्य मंत्री काट रहे थे केक

आरजेडी ने एक और वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि जब मोरबी हादसे में बड़ी संख्या में लोगों की मौत हुई थी। गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री केक काट रहे थे और पटाखे चलाए जा रहे थे। पार्टी ने कहा है कि ये भाजपाई इतने असंवेदनशील क्यों होते हैं।

स्वास्थ्य मंत्री काट रहे थे केक

ये भी पढे़- Morbi Bridge Collapse:140 साल पुराना था पुल,अब तक 140 की मौत

http://https://liveindia.news/morbi-bridge-accident/

Exit mobile version