ग्रह परिवर्तन से बदलेगी इस राशि के जातकों की किस्मत,राजयोग का भी बन सकता है संयोग, किसी की बदलेगी किस्मत तो किसी को बंपर लाभ

मार्च का महीना कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ समाचार लेकर आया है। दरअसल इस महीने में एक साथ एक दो नहीं पूरे पांच ग्रह अपने राशि में परिवर्तन कर रहे हैं। आइए बताते हैं आपको कि कौन से ग्रह राशि बदल रहे हैं और इससे किन किन राशियों को फायदा होगा।

14 मार्च को 12.46 मिनट पर कुंभ राशि से निकल कर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस दिन मीन संक्रांति मनाई जाएगी। इस दिन से खरमास लग जाता हैं। वहीं अगले ही दिन 15 मार्च को शाम 6 बजकर 22 मिनट पर मंगल ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। जहां शुक्र पहले से विराजमान हैं। इन दोनों ग्रहों के मिलने से व्यक्ति अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए जी जान लगाकर प्रयास करता है और सुख साधनों की प्राप्ति करता है। वहीं ग्रहों के अधिपति सूर्य 14 मार्च को सुबह 12.46 मिनट पर कुंभ राशि से निकल कर मीन राशि में प्रवेश करेंगे। इस दिन मीन संक्रांति मनाई जाएगी। इस दिन से खरमास लग जाता हैं। वहीं अगले ही दिन 15 मार्च को शाम 6 बजकर 22 मिनट पर मंगल ग्रह कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। जहां शुक्र पहले से विराजमान हैं। इन दोनों ग्रहों के मिलने से व्यक्ति अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए जी जान लगाकर प्रयास करता है और सुख साधनों की प्राप्ति करता है। वहीं शनि 18 मार्च को सुबह 7 बजकर 49 मिनट पर कुंभ राशि में उदित होंगे। शनि की बदलती चाल कई राशियों को धन लाभ कराएगी। साथ ही 31 मार्च 2024 को शाम 04.54 मिनट पर शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र सुख, विलासता और सौंदर्य के कारक ग्रह हैं। शुक्र-सूर्य की युति से राजभंग योग बनेगा। मार्च के महिने में 5 ग्रह शनि, सूर्य, बुध, मंगल और सूर्य की चाल बदलने वाली है। इन ग्रहों के गोचर से कुछ राशियों के लिए ये महीना बेहतर साबित होगा। इन्हें बंपर लाभ के योग हैं। शुभ योग का फायदा 5 राशियों को मिलेगा जिनमें

मेष राशि, खुलेंगे किस्मत के ताले

मेष राशि वालों के बंद किस्मत के ताले खुल जाएंगे, अधूरे काम पूरे होंगे, विवाह के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, सम्मान में वृद्धि होगी और कोर्ट कचहरी के कार्यों में भी राहत मिलेगी। विदेश घूमने, नौकरी या शिक्षा के लिए जाना चाहते हैं तो आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। व्यापारियों को अपने काम में अच्छा मुनाफा मिलेगा और आपकी व्यापारिक योजनाओं से आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

तुला राशि की खुल सकती है लॉटरी

तुला राशि वालों का आर्थिक धन लाभ के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। शेयर, सट्टा व लॉटरी में पैसा लगाने वालों को अच्छा धन लाभ होने के आसार बन रहे हैं। लव पार्टनर के लिए आपके अंदर प्‍यार जीवंत रहेगा और रिश्ते में प्रेम बना रहेगा। नौकरी करने वाले सफलता की ऊंचाइयों को छू पाएंगे।

मिथुन राशि वालों को मिलेगा लक्ष्य

मिथुन राशि वालों का लक्ष्य प्राप्ति की राह में आ रही बाधा दूर होगी। छात्र पूरी एकाग्रता के साथ पढ़ाई लिखाई पर ध्यान देंगे। नई नौकरी का अच्छा ऑफर मिल सकता है। नौकरी पेशा जातकों को अधिकारियों व सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में अच्छी तरक्की होगी। बिजनस करने वालों को अच्छा लाभ होगा।

मकर राशि के जातक के जीवन में होगा बड़ा परिवर्तन

मकर राशि वाले कोई ऐसा महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं, जो आपकी जिंदगी में बड़ा परिवर्तन लाएगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में फंसे हुए हैं तोउससे मुक्ति मिल सकती है। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। किसी निवेश से अच्छा लाभ होने का योग बन रहा है। जिससे बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी।

Exit mobile version