विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने कसी कमर, पीएम इस दिन भोपाल में करेंगे रोड शो , पार्टी ने शुरू की तैयारियां

मध्यप्रदेश में साल के अंत में चुनाव होने है. ऐसे में दोनों ही पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहले ही अपनी रैली के जरिए कांग्रेस के चुनावी अभियान का आगाज कर चुकी है, वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को प्रदेश के दौरे पर आने वाले है. पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी तैयारियों में जुट गई है. प्रधानमंत्री यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. साथ ही पीएम में रोड शो भी करने वाले है. पीएम के दौरे को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन पहले 26 जून को ही भोपाल पहुंच जाएंगे. बड़े नेताओं के दौरे को लेकर प्रशासन ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

 

पीएम का भोपाल में मेगा रोड शो
प्रधानमंत्री अपने भोपाल दौरे में सबसे पहले रानी कमलापति स्टेशन पहुंचेगे. यहां वे  जबलुपर- इंदौर वंदे भारत भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद पीएम कार से न्यू मार्केट जाएंगे, जहां वे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम तक मेगा रोड शो करेंगे. मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में इसी दिन बीजेपी ने बूथ लेवल वर्कस के लिए सम्मेलन का आयोजन किया है जिसका प्रसारण देश भर के 10 लाख बूथों पर किया जाएगा. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी के देशभर में चयनित 2500 कार्यकर्ता भोपाल पहुंच रहे हैं.

 

बीजेपी कार्यकर्ता के रूकने का इंतजाम
बीजेपी के बूथ लेवल वर्कस सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए देश भर से चयनित 2500 कार्यकर्ता भोपाल आने वाले है, इनके ठहरने के लिए पार्टी ने 25 स्थानों पर 1500 कमरों का इंतजाम किया. खबरे है कि नॉर्थ ईस्ट और ज्यादा दूरी वाले राज्यों के कार्यकर्ता 2 से 3 दिन पहले ही भोपाल आने वाले है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम और नेताओं के दौरे को देखते हुए आज दोपहर 3 बजे अधिकारियों की बैठक बुलाई है.

 

नेताओं के लगातार दौरे जारी
मध्यप्रदेश में बीजेपी ने जोरो शोरो से चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्रियों के लगातार दौरे जारी है. पिछले दिनों रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिग्विजय सिंह के गढ़ राजगढ़ में किसानों की सभा को संबोधित कर चुके है. अब पीएम मोदी मोदी 27 जून को धार और भोपाल के दौरे पर रहेंगे. बताया जा रहा है पीएम के दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 22 जून को नक्सल प्रभावित जिला बालाघाट का दौरा करेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री के रोडशो के चलते 26 जून को ही भोपाल आ रहे है जबकि वे 30 जून को खरगोन दौरे पर आने वाले थे.

Exit mobile version