विधानसभा चुनाव 2023: एमपी में नमो, बुंदेलखंड के बाद पीएम साधेंगे ग्वालियर-चंबल की 34 सीट

PM modi election meeting Jhabua elections rally Betul Shajapur road show Indore

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम नरेन्द्र मोदी के दौरे लगातार हो रहे हैं। इस बीच वे एक बार फिर एमपी के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी दमोह में बुधवार यानी आज एक चुनावी जनसभा में शामिल होंगे। पीएम मोदी आज 8 नवंबर बुधवार की सुबह करीब 11 बजे दमोह पहुंचेंगे। जहां से दोपहर 1.30 बजे गुना और शाम 4 बजे पीएम नरेन्द्र मोदी मुरैना में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड के साथ ग्वालियर-चंबल में BJP प्रत्याशियों को जीत का मंत्र देंगे। आज पीएम की तीन बड़ी जन सभा होने जा रही हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत का जिम्मा लेते हुए पीएम मोदी लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान प्रदेश के अलग-अलग जिलों की विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करने में जुटे हैं। उनके धुंआधार प्रचार का यह सिलसिला लगातार जारी है। आज बुधवार 8 नवंबर को पीएम मोदी तीन बड़ी जन सभाएं करने वाले हैं। इसकी शुरुआज वे बुंदेलखंड अंचल ये कर रहे हैं। पीएम बुंदेलखंड के बाद ग्वालियर-चंबल में जनता को संबोधित करने पहुंचेंगे।

शाम को पहुंचेंंगे पीएम मुरैना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह के बाद पौने दो बजे गुना में जनसभा करेंगे। वहीं शाम साढ़े 4 बजे मुरैना में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचेंगे। बता दें पीएम मोदी मप्र में लगातार जनसभाओं के माध्यम से मतदाताओं को साधने में जुटे है। बुंदेलखंड के बाद वे ग्वालियर-चंबल के मुरैना में जनसभा के माध्यम से क्षेत्र की 34 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों को जीत का मंत्र देंगे।

एक साल में 14वां दौरा

पीएम नरेन्द्र मोदी का पिछले एक साल के दौरान अब तक 13 बार एमपी का दौरा कर चुके हैं। आज उनका मध्य प्रदेश का यह 14वां दौरा है। वहीं पिछले नौ दिन की बात करें तो मध्य प्रदेश में 10 जनसभाएं और 1 रोड शो किया। दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मुरैना पहुंचेंगे। पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से मुरैना के 5वीं बटालियन में उतरकर सीधे जनसभा स्थल परेड ग्राउंड पर पहुंचेगे। जहां आम जनता को संबोधित करने के साथ ही प्रत्याशियों कोजीत का मंत्र देंगे।

Exit mobile version