एमपी में पोस्टर वाॅर ,सामने आया नया पोस्टर केशराज सरकार का भ्रष्टाचार माॅडल!

मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले मध्यप्रदेश में सियासी पारा दिन प्रतिदिन भी चढ़ता जा रहा है। कमलनाथ के खिलाफ पहले जहां आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए थे इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ भोपाल के पांच नंबर बस स्टाप बोर्ड ऑफिस सतपुड़ा भवन और विशाल मेगा मार्ट के आसपास पोस्टर लगे थे अब कांग्रेस ने एक बार फिर पीसीसी के सामने एक पोस्टर लगाया है। शिवराज सरकार के खिलाफ लगाए गए पोस्टर में लिखा है यह केशराज सरकार का भ्रष्टाचार माडल है। साथ ही लिखा है कि केशराज सरकार ने भ्रष्टाचार के लिए श्री महाकाल भगवान को नहीं छोड़ा वह क्या छोडे़ंगे मध्यप्रदेश के इंसानों को। पीसीसी पर लगाया गए इस पोस्टर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता शहरयार खान और डाॅ.आर बी राजपूत का नाम लिखा है। कई भ्रष्टाचार का उल्लेख करते हुए 50 फीसदी केशराज लिखा है।

पहले लगाए थे कमलनाथ के वॉन्टेड वाले पोस्टर

बता दें इससे पहले भोपाल के मनीषा मार्केट में पूर्व सीएम कमलनाथ के वॉन्टेड वाले पोस्टर लगाए थे। जिसमें एक क्यूआर कोड भी लगाया गया था। इसके अतिरिक्त पोस्टर में कमलनाथ को करप्शन नाथ लिखा गया था। पोस्टर आने के बाद से ही मध्य प्रदेश की सियासत गर्मा गई। कांग्रेस ने मामले में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कार्रवाई की बात कही थी। तो वहीं बीजेपी ने भीइस मामले में कांग्रेस पर ही निशाना साधा। कमलनाथ को लेकर लगाए गए पोस्टर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की ओर से कहा गया था कि कांग्रेस हमेशा केवल आरोप लगाने का काम कर रही है। हर आरोप बीजेपी पर डाल दिया जाता है। जबकि बीजेपी का इस तरह के किसी पोस्टर से कोई लेना देना भी नहीं है।

केशराज सरकार का भ्रष्टाचार माडल

कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर्स सामने आने के बाद सीएम की तस्वीर वाले दो विवादित पोस्टर भोपाल में कांग्रेस कार्यालय से कुछ ही दूरी पर व्यस्त लिंक रोड पर लगे मिले थे। पोस्टरों में से एक पर लिखा था. शिवराज नहीं घोटाला राज और दूसरे पर लिखा था. कि शिवराज के 18 साल घपले और घोटालों की भरमार रही। अब इन पोस्टरों के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत तेज हो गई हे। बीजेपी और कांग्रेस के बीच वाकयुद्ध शुरू हो चुका है।

शिवराज को बताया था कमलनाथ ने भ्रष्ट

विवादित पोस्टरों को गंभीरता से लेते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर पलटवार किया और कहाष्हमारे देश में सबसे भ्रष्ट प्रदेश सरकार मध्य प्रदेश की है। सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ही हैं। कमलनाथ ने कहा था वे उन्हें नीचा दिखाना चाहते हैं लेकिन वे उन्हें कभी नीचा नहीं दिखा पाएंगे। कमलनथ ने कहा अब राजनीतिक जीवन में उन पर कोई आरोप नहीं लगा। पिछले तीन साल से बीजेपी सत्ता में है। उनके नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस नीत मध्य प्रदेश सरकार में 17 दिसंबर 2018 से 20 मार्च 2020 तक भ्रष्टाचार था तो इन्होंने अब तक क्यों नहीं उजागर किया।

Exit mobile version