बुंदेलखंड में कांग्रेस और खड़गे पर बरसे पीएम मोदी… जब रिमोट करता है काम तो देते हैं सनातन को गाली

Madhya Pradesh Assembly Election PM Narendra Modi

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब ऐतिहासिक पात्रों की भी एंट्री हो रही है। कोई किसी को पांडव तो कोई कौरव बताने की ​कोशिश में लगा है। सीएम शिवराज ने बगैर किसी का नाम लिए एमपी कांग्रेस में दो धृतराष्ट्र होने की बात कही है। इससे पहले पीएम नरेन्द्र मोदी ने मध्यप्रदेश के सियासी रण में ताबड़तोड़ रैली करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। पीएम मोदी ने बुधवार को दमोह, गुना और मुरैना में चुनावी जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। दमोह में चुनावी रैली करने पहुंचे पीए मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा और कहा गर्व है कि हम पांच पांडवों की राह पर चल रहे हैं।

सियासी पांडव!… सियासत में पांडव की एंट्री

पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष को अपना मित्र बताते हुए कहा कि आज उनका हाल ऐसा कर दिया कि वे कुछ नहीं कर पाते। कभी-कभी वे खुद के मूड में आ जाते हैं। जब रिमोट चलता है। तब वे सनातन को गाली देते है। लेकिन रिमोट बंद होते ही वह सनातम को याद करते हैं। दरअसल मंगलवार को ग्वालियर में अपनी चुनावी सभा के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी की तुलना पांडव से करते हुए कहा था कि CBI, ED, इनकम टैक्स, शिवराज सिंह चौहान और मोदी पांडव हैं। ये पांडव अलग हैं। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दमोह में चुनावी जनसभा की। दमोह जिले पहुंचे, जहां सभा में भीड़ को देखकर पीएम मोदी गदगद नजर आए। अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उन्होंने कहा दमोह के इस दृश्य को देखकर साफ पता चलता है कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनना तय है। बता दें प्रदेश की 230 सीटों के लिए इसी माह 17 नवंबर को वोटिंग होगी। चुनावी नतीजे अगले महीने 3 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे। इससे पहले बीजेपी ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

पीएम मोदी के भाषण की खास बातें

पीएम ने कहा आशीर्वाद देने यहां आई जनता-जनार्दन का वे वंदन करते हैं। अभिनंदन करते हैं। अपने भाषण के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने यह भी कहा कि आज जमीन ही नहीं अंतरिक्ष तक भारत का गुणगान हो रहा है। उन्होंने कहा आज पूरी दुनिया भर में लोग भारत का गुणगान कर रहे है। भारत ने चंद्रयान-3 को वहां पहुंचाया जहां तक कोई देश नहीं पहुंचा था। भारत में जी 20 शिखर सम्मेलन की चर्चा अब दुनिया भर में हर तरफ हो रही है। भारत के खिलाड़ी हर दिन नए नए कीर्तिमान स्थापित करते जा रहे हैं।

एमपी के प्रचार में पांडव की एंट्री

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा उसके राज में गरीब और अधिक गरीब होते गए। जबकि अमीर और अमीर होते गए। कांग्रेस ने कभी गरीबी खत्म करने की कोशिश नहीं की और न वो ऐसा कर पायी। आज दुनिया भर के लोग भारत में हो रहे विकास की चर्चा करते हैं। साल 2014 में जब एनडीए ने सरकार संभाली थी उस समस से सेवाकाल शुरू हुआ था। उस समय भारत दुनिया की अर्थव्यवस्था में 10वें नबर पर था। प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस सरकार ने हजारों करोड़ के घोटालों को अंजाम दिया। कांग्रेस नेताओं की नीयत कभी ठीक नहीं थी कांग्रेस और उसके नेताओं ने गरीबों का पैसा जमकर लूटा क्योंकि कांग्रेस के लिए देश का विकास जरूर नहीं होता।

हमे गाली देते हैं जमानत पर जिंदगी गुजारने वाले

दमोह की चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की अपनी प्रतिबद्धता जताई और कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कांग्रेसी उन्हें दिन रात गाली देते हैं। जा लोग जमानत पर जिंदगी गुजार रहे हैं वे हमें गाली देते हैं। पीएम ने कहा ये लोग चाहे उन्हें जितनी गाली दें। भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई कभी नहीं रुकने वाली है। अब वो जमाना गया जब केंद्र सरकार पैसा भेजे और बीच से कोई पंजा उस पैसे को लूट ले।

हम पांडवों की राह पर चल रहे…

मप्र के सियासी रण में अब पांडवों की भी एंट्री हो गई है। पीएम मोदी ने ताबड़तोड़ तीन बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला। पहले दमोह और गुना और मुरैना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। दमोह में चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर तंज कसा और कहा उन्हें गर्व है कि वे पांच पांडवों की राह पर चल रहे हैं। पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष खरगे को अपना मित्र बताते हुए कहा कि उनका हाल ऐसा कर दिया कि वे कुछ नहीं कर पाते। कभी-कभी खरगे खुद के मूड में आ जाते हैं। जब रिमोट चलता है। तब वे सनातन को गाली देते है ..लेकिन रिमोट बंद होते ही वह सनातम को याद करते हैं। दरअसल एक दिन पहले मंगलवार को ग्वालियर की चुनावी सभा के दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी की तुलना पांडव से की थी। उन्होंने कहा था कि अब ED, CBI के साथ इनकम टैक्स, सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी पांडव हैं। ये पांडव अलग है।

Exit mobile version