MP बीजेपी के प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी,सूची में चौकाने वाले नाम, केन्द्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपनी रणनीति के मुताबिक हारी हुई सीटों पर आचार संहिता से पहले उम्मीदवार घोषित कर रही है। बीजेपी ने इन सीटों पर प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। जिसमें 39 नाम शामिल हैं। बीजेपी ने 103 हारी सीटों में से पिछली बार भी 39 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी।

3 केन्द्रीय मंत्रियों और 4 सांसदों को दिया टिकट

मध्यप्रदेश भाजपा की दूसरी सूची जारी करते हुए मैदान में सांसद और केन्द्रीय मंत्रियों को उतार दिया है। बीजेपी ने चुनाव में पूरी ताकत झोक दी है। दूसरी सूची में शामिल नामों को देखते हुए यह साफ नजर आ रहा है कि कहीं न कहीं बीजेपी को हार का डर सता रहा है। अब तक जितने चेहरे अब तक सीएम बनने को लेकर चर्चा में थे वो सभी सभी नाम इस सूची में बीजेपी की ओर से जारी किये गये हैं। पार्टी सूत्र बताते हैं कि तीसरी लिस्ट में भी बीजेपी की ओर से कई चौकाने वाले नामों का ऐलान किया जा सकता है। दूसरी सूची में मैहर से बीजेपी ने मौजूदा विधायक नारायण त्रिपाठी का टिकट काट दिया है। उनकी जगह श्रीकांत चतुर्वेदी को मैदान में उतारा है।

भाजपा प्रत्याशियों की दूसरी सूची में चौकाने वाले नाम

मध्य प्रदेश भाजपा की दूसरी सूची जारी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने केंडिडेट्स की दूसरी लिस्ट जारी की है। इसमें 39 सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान किया गया है। खास बात ये है कि बीजेपी ने इस लिस्ट में तीन केंद्रीय मंत्रियों को टिकट दिया है। इनमें मुरैना की दिमनी सीट से नरेंद्र सिंह तोमर, नरसिंहपुर से प्रह्लाद पटेल और निवास से फग्गन सिंह कुलस्ते को प्रत्याशी बनाया गया है। जबकि बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर विधानसभा क्रमांक 1 से टिकट दिया गया है। इससे पहले बीजेपी ने 39 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी।

Exit mobile version