बदले के इरादे से चेन्नई के खिलाफ उतरेंगे लखनऊ के सुपर जायंट्स , पहले लेग में चेन्नई दें चुकी है मात ,जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेईंग इलेवन

बदले के इरादे से चेन्नई के खिलाफ उतरेंगे लखनऊ के सुपर जायंट्स , पहले लेग में चेन्नई दें चुकी है मात ,जानें दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेईंग इलेवन

आईपीएल में आज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. जहां लखनऊ अपने पिछले मैच की याद को भुलाना चाहेगा , वहीं चेन्नई जीत की राह पर लौटना चाहेगी. दोनों टीमों का अभी तक इस आईपीएल सीजन में मिला जुला प्रदर्शन रहा है. लखनऊ और चेन्नई इस सीजन दूसरी बार भिड़ने जा रही है. सीजन के पहले लेग में जब दोनों टीमों का मुकाबला हुआ था , तब चेन्नई ने लखनऊ को 12 रनों से मात दी थी. मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शाम 3. 30 बजे से खेला जाएगा.

क्रुणाल पंड्या कर सकते है लखनऊ की कप्तानी
लखनऊ के कप्तान केएल राहल के खेलने पर अभी भी संशय बना हुआ है. राहुल बैंगलोंर के खिलाफ मैच में फिल्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. राहुल को दाहिनी जांघ मे चोट आई थी. केएल राहुल के न खेलने पर क्रुणाल पंड्या लखनऊ की कप्तानी कर सकते है. क्रुणाल ने पिछले मैच में भी राहुल के चोटिल होने पर कप्तानी का बीड़ा उठाया था.

दोनों टीमों के लिए मिला जुला रहा है सीजन
लखनऊ और चेन्नई दोनों के लिए यह सीजन मिला जुला रहा है. दोनों टीमों ने अभी तक 9 मैच खेल है और 5 मैच जीते हैं.लखनऊ 10 अंको के साथ तीसरे स्थान पर हैं , वहीं चेन्नई भी 10 अंको के साथ चौंथे स्थान पर हैं. लखनऊ का पिछला मैच गंभीर , नवीन और विराट के विवाद के कारण काफी चर्चा में रहा था. वहीं चेन्नई को पंजाब ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मैच में 4 विकेट से पटखनी दी थी. चेन्नई लखनऊ के खिलाफ मैच जीतकर जीत की राह पर वापस लौटना चाहेगी.

पिच रिपोर्ट
पिच की बात करें तो लखनऊ के इकाना स्टेडियम की पिच तेज गेंदबाजों को बहुत मदद करती है. यहां पर लो स्कोरिंग गेम्स देंखे जाते है. पहली पारी में यहां की पिच मदद करती है , वहीं दूसरी पारी में यहां पर बड़े शॉट खेलना बहुत मुश्किल रहता हैं.

वेदर कंडीशन
वेदर कंडीशन की बात करें तो लखनऊ में मौसम ठीक रहेगा. हालांकि हल्की बारिश की संभावना बताई जा रही हैं. लखनऊ में आज दिन का तापमान 21 डिग्री से 30 डिग्री तक रहेगा

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडु, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे और महीश तीक्षणा.
इम्पैक्ट प्लेयर- आयुष बदोनी , आवेश खान

लखनऊ सुपर जायंट्स : केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), कृष्णप्पा गौतम, नवीन उल हक, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और अमित मिश्रा.
इम्पैक्ट प्लेयर-राजवर्धन हंगरगेकर, शेख रशीद

 

Exit mobile version