ब्रेकिंग न्यूज़ अपडेट: बिडेन के बाद ट्रंप से मिलेंगे यूक्रेन के राष्ट्रपति,हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार में स्टार प्रचारक,

बिडेन के बाद ट्रंप से मिलेंगे
जेलेंस्की

यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमीर जेलेंस्की इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। जहां वे आज शुक्रवार 27 सितंबर को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करने वाले हैं। इससे पहले जेलेंस्की ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की थी। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान भी जेलेंस्की ने न्यूयॉर्क में भारत के पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

हरियाणा में शराब पर विधानसभा चुनाव का प्रचार

हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अब महज एक हफ्ते का वक्त बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में पूरा जोर लगा रही हैं। उम्मीदवार अपनी अपनी जीत का दावा कर रहा है। इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नेताओं की रैलियों का दौर भी जारी है। हरियाणा की राजनीति में आज 27 सितंबर शुक्रवार को प्रचार का जोर तेज होगा।

अमित शाह की तीन जनसभाएं

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज 27 सितंबर शुक्रवार को रेवाड़ी में चुनावी जनससभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अमित शाह अंबाला के मुलाना और कुरुक्षेत्र के लाडवा में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

शनिवार को हिसार में पीएम की रैली

हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने मंत्री के दौरे को लेकर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 28 सितंबर को हिसार में एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

एमपी के CM डॉ. मोहन यादव आज करेंगे सभा तो कल पहुंचेंगे योगी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज रेवाड़ी की बेरी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शनिवार 28 सितंबर को कनीना, फरीदाबाद एनआईटी के साथ रादौर और जगाधरी में रहेंगे। शनिवार 28 सितंबर को ही केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी चुनाव प्रचार के मैदान में नजर आएंगे। चीका के बाद बादली में जनसभा करेंगे। जबकि जबकि 30 सितंबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हरियाणा के चुनाव प्रचार में पसीना बहाएंगे। अनुराग ठाकुर कलानोर, सोहना के साथ पलवल में पब्लिक मीटिंग करेंगे।

Exit mobile version