ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: जम्मू-कश्मीर चुनाव, शाह करेंगे बीजेपी का घोषणा पत्र जारी,एंटी रेप बिल पर सियासत,यूपी BJP प्रदेश संगठन में बदलाव की अटकलें

breaking-plat

जम्मू-कश्मीर चुनाव, शाह करेंगे BJP का घोषणा-पत्र जारी

जम्मू-कश्मीर विधानसभ चुनाव का रंग घाटी में नजर आने लगा है। प्रत्याशियों के ऐलान और प्रचार के दौरान अब पार्टियां अपने अपने मेनिफेस्टो को लेकर मैदान में आ रही हैं। इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शुक्रवार 6 सितंबर से राज्य के दौरे पर रहेंगे। यहां वे दो दिन के दौरे के दौरान विधानसभा चुनाव के लिए BJP के चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। इसके साथ ही शाह पार्टी का घोषणा-पत्र जारी करेंगे।

BJP ने जारी की दूसरे चरण के स्टार प्रचारकों की लिस्ट

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण् के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। दूसरे चरण का मतदान 25 सितंबर को होगा। बीजेपी के स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के प्रमुख शीर्ष नेताओं को शामिल किया गया है। पार्टी ने जेपी नड्डा के साथ ही केन्द्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, नितिन गडकरी, जी किशन रेड्डी ओर मनोहर लाल खट्टर समेत केंद्रीय मंत्रियों को भी चुना है।

एंटी रेप बिल पर सियासत

पश्चिम बंगाल में एंटी रेप बिल पर सियासत तेज हो गई है। पिछलीे दिनों विधानसभा के विशेष सत्र में सरकार ने एंटी रेप बिल पारित किया था। जिसे गवर्नर को भजा गया। अब गर्वनर ने एंटी रेप बिल के साथ टेक्निकल रिपोर्ट नहीं भेजने को लेकर राज्य की CM ममता की आलोचना की है।

पश्चिम बंगाल में कोलाकाता स्थित आरजी मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले कार्रवाई तेज हो गई है। ईडी ने कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर रेड की है।

गोरखपुर दौरे पर CM योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश BJP प्रदेश संगठन में बदलाव की अटकल

मध्यप्रदेश में लागू होगी यूनिफाइड पेंशन स्कीम

RGPV के फरार पूर्व रजिस्ट्रार कोर्ट में किया सरेंडर

Exit mobile version