ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे,उपराष्ट्रपति धनखड़ का यूपी एमपी दौरा,देश भर में मनायी जा रही गणेश चतुर्थी

breaking-plat

जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां सोमनाथ एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गये। बता दें इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस शनिवार की सुबह तकरीबन पौने 6 बजे डीरेल हो गई। मुख्य रेलवे स्टेशन के नजदीक यह हादसा हुआ है। जहां ट्रेन के दो डब्बे पटरी से उतर गए। जिसके चलते यात्रियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी यात्रियों को तत्काल ट्रेन से नीचे उतारा गया। वहीं हादसे की सूचना लगते ही रेलवे के आला अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। राहत कार्य शुरू किया गया।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का गोरखपुर दौरा

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का मध्यप्रदेश दौरा

देश भर में मनायी जा रही गणेश चतुर्थी

उत्तर प्रदेश पुलिसकर्मी पुरानी पेंशन योजना चुन सकेंगे

उत्तर प्रदेश के पुलिसकर्मी भी अब पुरानी पेंशन की सुविधा का लाभ ले सकेंगे। पुलिसकर्मी इसके लिए 31 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों को DGP मुख्यालय से निर्धारित प्रारूप में सूचना देनी होगी। पुरानी पेंशन OPS का विकल्प 28 मार्च 2005 से पूर्व चयनित पुलिसकर्मी ही चुन सकेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य के पुलिसकर्मियों को पुरानी पेंशन योजना OPS का विकल्प चुनने का मौका दिया है। यह सुविधा उन पुलिसकर्मियों को दी जा रही है जो 28 मार्च 2005 से पहले सेवा में चयनित हुए थे। सरकार ने यह निर्णय पुलिसकर्मियों की पुरानी पेंशन योजना की मांग को ध्यान में रखते हुए लिया है। उन्हें पेंशन के मामले में अधिक विकल्प मिल सकें।

शाह आज जम्मू के पलौरा में करेंगे चुनावी रैली

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को जम्मू के पलौरा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में टिकट वितरण को लेकर बीजेपी में नाराजगी को देखने को मिली थी। ऐसे में शाह का जम्मू दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल जम्मू जिले में विधानसभा की 11 सीटें हैं। यह सीट भाजपा के लिए काफी अहम मानी जाती है। पार्टी ने पिछली बार 2014 में हुए चुनावों में इनमें से नौ सीटें जीती थीं। जिससे पार्टी विधायकों की संख्या 25 हो गई थी। माना जा रहा है कि शाह द्वारा जम्मू से अभियान की शुरुआत करने का उद्देश्य इस क्षेत्र के लोगों को उनके कल्याण ही नहीं विकास के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता को लेकर आश्वस्त करना है।

UP की शराब नीति पर काम करेगी MP सरकार

एमपी के किसानों के लिए सौगात

महाराष्ट्र के बीड में गौरक्षकों पर आरोप लगा है कि उन्होंने तस्करी के संदेह पर एक युवक के साथ जमकर मारपीट की है। युवक की पिटाई कांड के बाद पुलिस चार गौरक्षकों को गिरफ्तार किया है।

मुंबई के मुलुंड चा राजा गणपति मंडल के दो कार्यकर्ताओं को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है।

यूपी की योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर ने मंगेश यादव एनकाउंटर को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर राजनीति करने आरोप लगाया है।

मणिपुर के आसमान पर रात में फिर ड्रोन दिखाई दिया है। ऐसे में हमले के डर से रहवासियों ने अपने अपने घरों की लाइटें बंद कर लीं।

CG  के CM विष्णुदेव साय का रायगढ़ दौरा

CG के रायगढ़ में आज से शुरू होगा चक्रधर समारोह

Exit mobile version