ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: पीएम मोदी के ब्रुनेई दौरे का दूसरा दिन, शाम को सिंगापुर रवाना होंगे मोदी, मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के पिता का अंतिम संस्कार आज, सिंधिया और शिवराज सहित कई राजनेता होंगे शामिल

liveindia-news-breaking-news-updates-delhi-punjab-haryana-5-september-2024- PM Narendra Modi Singapore Arvind Kejriwal CBI Rahul Gandhi Maharashtra

पीएम मोदी के ब्रुनेई दौरे का दूसरा आज दिन, शाम को सिंगापुर रवाना होंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रुनेई दौरे का आज बुधवार 4 सितंबर को दूसरा दिन है। आज पीएम मोदी और ब्रुनेई के प्रधानमंत्री सुल्तान हाजी हसनल बोल्कैया के बीच मुलाकात होगी। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ब्रुनेई के सुल्तान के शाही महल में उनके साथ लंच भी करेंगे। इस द्विपक्षीय वार्ता के बाद पीएम शाम को ब्रुनेई से सिंगापुर के दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे। बता दें पीएम मोदी का यह सिंगापुर दौरा ऐसे वक्त हो रहा है जब अगले साल भारत और सिंगापुर दोनों देशों के राजनयिक संबंधों के 60 साल पूरे होने जा रहे हैं। पीएम मोदी के सिंगापुर दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच कई अहम एमओयू पर हस्ताक्षर भी होने हैं। इन एमओयू में एनर्जी, ग्रीन हाइड्रोजन, सेमीकंडक्टर और खाद्य सुरक्षा शामिल है।

मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के पिता का अंतिम संस्कार आज, सिंधिया और शिवराज सहित कई राजनेता होंगे शामिल

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ.मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का आज बुधवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम यात्रा में पक्ष और विपक्ष के कई नेता भी शामिल होंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद विधायक और मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ कांग्रेस के बड़े नेता भी उज्जैन पहुंच रहे हैं। इसके अतिरिक्त उज्जैन और आसपास के जिलों से भी बड़ी संख्या में लोग स्वर्गीय पूनम चंद यादव को श्रद्धां सुमन अर्पित करने पहुंचेंगे।
बता दें सीएम डॉ.मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का एक दिन पहले मंगलवार की शाम को निधन हो गया था। वे पिछले करीब एक सप्ताह से बीमार थे। उज्जैन के ही एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दें उनकी पिता की बीमार अवस्था को देखते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी पिछले दिनों उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इसके अतिरिक्त सोमवार को बाबा महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने उज्जैन पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे महाआर्यमन ने भी अस्पताल पहुंचकर पूनमचंद यादव की कुशलक्षेम पूछी थी।

पिता के निधन पर भावुक हुए CM डॉ. मोहन यादव

RG कर में वित्तीय धांधली पर सुनवाई आज

कोलकाता हाईकोर्ट में आरजी कर मेडिकल-कॉलेज में हुई वित्तीय गड़बड़ी मामले की आज बुधवार 4 सितंबर को सुनवाई होगी। बता दें यहीं पर ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप के बाद बर्बरता पूर्वक उसका मर्डर कर दिया गया था।

जम्मु कश्मीर में राहुल की आज दो चुनावी रैली

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज बुधवार 4 सितंबर को चुनावी राज्य जम्मू-कश्मीर दौरे पर जाएंगे। राहुल गांधी वहां पर दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें राहुल की पहली रैली कश्मीर के अनंतनाग में होगी तो दूसरी रैली जम्मू के संगलदान इलाके में होगी।

Exit mobile version