ब्रेकिंग न्यूज अपटेड: लद्दाख में बोले राहुल चीन की सेना घुसी,राजीव गांधी जयंती,शाह पेश करेंगे शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड

breaking news today

लद्दाख पहुंचे राहुल गांधी,बोले लोग कह रहे हैं चीन की सेना घुसी है

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लेह-लद्दाख पहुंचे। जहां अपने पिता राजीव गांधी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करने का बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा यहां चिंता की बात यह है कि चीन ने हमारी जमीन छीन ली है। ऐसा लोग कहत रहे हैं कि चीन की सेना इलाके में घुस आई है। उसने उनकी चरागाह जमीन छीन ली है, लेकिन प्रधानमंत्री ने कहा कि एक इंच जमीन नहीं छीनी गई। यह सच नहीं है।

राजीव गांधी की 79वीं जयंती,सोनिया,प्रियंका ने दी श्रद्धांजलि

देश के पूर्व पीएम राजीव गांधी की रविवार 20 अगस्त को 79वीं जयंती है। इस मौके पर सोनिया गांधी के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ट वाड्रा ने उनके समाधि स्थल वीर भूमि पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे।

अमित शाह आज करेंगे शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अलर्ट मोड पर है। बीजेपी रविवार को अपनी सरकार का साढ़े 18 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेने जा रही है। इसे गरीब कल्याण महाअभियान नाम दिया गया है। रिपोर्ट कार्ड पेश करने के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को फिर भोपाल आ रहे हैं। शाह यहां भोपाल के साथ ही ग्वालियर भी जाएंगे। वहां वे बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक में शामिल होंगे।

कुशीनगर के दौरे पर रहेंगे यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज रविवार को कुशीनगर दौरे पर रहेंगे। डिप्टी सीएम शाम 3 बजे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। बीजेपी के जिला पंचायत सदस्यों के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे। वहीं समापन सत्र को भी डिप्टी सीएम बृजेश पाठक संबोधित करेंगे। बता दें शाम करीब पौने पांच बजे लखनऊ के लिए होंगे रवाना। वहीं यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी सहारनपुर जाएंगे जहां वे विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। चौधरी 2024 के चुनाव को लेकर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सहारनपुर से यूपी भवन दिल्ली जाएंगे।

Exit mobile version