लालू ने बनाई रणनीति,भाजपा को दिखाई आंखें बोले सर्जरी करेंगे! आखिर क्यों लालू इतनी दम भर रहे हैं?

दिल्ली से तेजस्वी के साथ लौटे राजद सुप्रीमो

कभी राजनीति में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का डंका बजता था। बीमारी और सियासी हालातों ने उन्हे पीछे धकेल दिया है। इसके बाद भी सियासी पैंतरेबाजी लालू को पूरी तरह आती है। कब कहां किसको गच्चा दे दें कोई नहीं जानता। हाल ही में दिल्ली से लौटे लालू ने कुछ ऐसी रणनीति बना डाली है जिसका परिणाम आने वाले समय में देखने को मिल सकता है।

हम भाजपा को हराते और भगाते हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर गुस्सा निकाला। उन्होंने नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में हुए चार्जशीट के संबंध में उन्होंने कहा कि यह कोई चार्ज सीट नहीं है, पहला चार्ज सीट 2017 हुआ और अब 2023 में हुआ उसमें एजेंसिया कहां थी। उन्होंने कहा कि जब हम लोग भाजपा को हराते हैं और भगाते हैं तब चार्जशीट, छापा से एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है।

तेजस्वी ने कहा मामले में कोई दम नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस केस में कोई दम नहीं है, इसमें कुछ नहीं होने वाला है। यह केवल न्यूज़ ब्रेकिंग और टीआरपी के लिए इमेज को बदनाम करने के लिए इन लोगों के द्वारा साजिश किया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार मजबूती से चल रही है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन इसलिए बना ही था कि देश के संविधान को बचाए, विकास के रास्ते पर हमलोग चलें इसलिए गठबंधन देश के हित के लिए बना है।

भाजपा मतलब भारतीय झूठा पार्टी

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा का मतलब ही है भारतीय झूठा पार्टी।नीतीश जी के नेतृत्व में महागठबंधन पार्टी मजबूती से चल रहा है। नीतीशजी लालूजी, लोहिया और कर्पूरीजी के शिष्य रहे हैं। हम लोग भाजपा से डरने वाले लोग नहीं हैं। अभी तो हम लोग एकजुट हो रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब एकजुट होकर इन भाजपा वालों का सर्जरी किया जाएगा तो यह लोग कहां-कहां फेंकायेंगे पता नहीं चलेगा।

Exit mobile version