कोलकाता रेप मर्डर केस में बड़ा खुलासा… दरिंदे संजय रॉय की बाइक पुलिस कमिश्नर के नाम पर रजिस्टर्ड..! जानें क्या लिखा था संजय रॉय की बाइक पर !!!

Kolkata Rape Murder Case Accused Sanjay Roy Bike Police Commissioner Registered

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और मर्डर केस में अब बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रेप और हत्या की वारदात वाली रात आरोपी संजय रॉय ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था वह बाइक दरअसल कोलकाता पुलिस आयुक्त के नाम पर आरटीओ में रजिस्टर्ड थी। सीबीआई की टीम ने जांच के दौरान दो दिन पहले ही आरोपी की बाइक को जब्त किया है।

कोलकाता रेप और मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई टीम के अनुसार मुख्य आरोपी संजय रॉय की यह बाइक मई 2024 में कोलकता आरटीओ रजिस्टर्ड कराई गई थी। पुलिस आयुक्त के नाम पर रजिस्टर्ड इस बाइक से ही आरोपी संजय रॉय ने नशे की हालत में करीब 15 किलोमीटर का सफर तय किया था।

संजय रॉय की बाइक पर लिखा था KP

रेप और हत्या के आरोपी संजय रॉय कोलकाता पुलिस लिखी हुई बाइक पर घूमा करता था। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कोई सिविक वॉलंटियर अपनी बाइक पर कोलकाता पुलिस लिखकर उसके नाम की गाड़ी का उपयोग कैसे कर सकता है। बता दें यह मोटरसाइकिल जिसका इस्तेमाल संजय रॉय कर रहा था वह पश्चिम बंगाल पुलिस की ओर से एएसआई रैंक के पुलिस अधिकारियों को आवंटित की जाती है। ऐसे में इस बाइक का उपयोग वह कैसे कर रहा था? यह सवाल भी उठ रहा है। आरोप लगाया जा रहा है कि आरोपी संजय रॉय के पीछे कोलकाता पुलिस के ही एक एएसआई का भी हाथ है। इस एएसआई से पहले भी सीबीआई की टीम कई बार पूछताछ कर चुकी है। बता दें आरोपी की बाइक सीबीआई के कब्जे में है। सीबीआई के अनुसार संजय रॉय की ओर से उपयोग की गई बाइक की भी फोरेंसिक जांच कराई जाएगी।

Exit mobile version