IPL2023: जानें कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में क्यों गूंजे कोहली कोहली के नारे

जानें कोलकाता और लखनऊ के बीच मैच में क्यों गूंजे कोहली कोहली के नारे

आईपीएल के सुपर संडे का दूसरा मुकाबला लखनऊ और कोलकाता के बीच ईडन गॉर्डन्स में खेला गया . दोनों टीमों के बीच मैच बड़ा रोमांचक हुआ, जिसे लखनऊ ने 1 रन से जीत लिया. कोलकाता के लिए रिंकू ने धुंआधार पारी खेली . हालांकि रिंकू टीम को जीत की दहलीज तक न पहुंचा सके. मैच में रिंकू की पारी के अलावा ऐसा कुछ भी खास हुआ , जिसने सभी का ध्यान खींचा. दरअसल मैच की दूसरी पारी में नवीन की गेंदबाजी पर स्टेडियम में विराट कोहली के नारे गूंजने लगे. चलिए आपको यह पूरा वाक्या बताते हैं.

 

ईडन गॉर्डन में गूंजे विराट- विराट के नारे
मैच की दूसरी पारी में जब लखनऊ गेंदबाजी करने उतरी , तो मैदान में कोहली कोहली के नारे गूंजने लगे, खासकर नवीन उल हक जब गेंदबाजी करने आएं तो नारे ओर तेज हो गए. आपको बता दें कि आरसीबी और एलएसजी मैच के दौरान विराट और नवीन के बीच बहस हो गई थी, जिसमें लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर भी इनवॉल्व हो गए थे. इसके बाद से ही लखनऊ जिस स्टेडियम में गई, वहां कोहली कोहली के नारे गूंजे है . कोहली से बहस के बाद गौतम और नवीन को विराट फैंस का अच्छा खासा गुस्सा झेलना पड़ रहा है.

 

विराट और नवीन के बीच बढ़ चुका है विवाद
लखनऊ और बैंगलोर के मैच में बहस के बाद विराट और नवीन के विवाद ने बहुत तुल पकड़ा है. गौतम, नवीन और विराट के बीच समय समय पर सोशल मीडिया पर स्टोरीज डालकर एक दूसरे को टारगेट किया जा रहा है. नवीन मामले को रफा दफा करने के बजाय विवाद को और बढ़ाने का काम कर रहे है. कोलकाता के खिलाफ भी नवीन ने क्राउड जब कोहली कोहली का नारा लगा रही थी , तब नवीन ने उन्हेें चुप रहने का इशारा किया था, जिससे क्राउड और भड़क गया था.

 

प्लेऑफ्स में फिर भिड़ सकती है आरसीबी और एलएसजी
नवीन और विराट की लड़ाई में आईपीएल को एक नई राइवलरी मिल गई है. इस सीजन में यह राइवलरी एक और बार देंखने को मिल सकती है. जी हां अगर आरसीबी अपना आखिरी लीग मैच गुजरात के खिलाफ जीत जाती है तो प्लेऑफ्स के लिए क्वालिफाई कर जाएगी, जहां उसका मुकाबला एलएसजी से होगा. अब आगे क्या होगा, वो तो शायद कोई नहीं जानता, लेकिन अगर आरसीबी प्लेऑफ्स के लिए क्वालिफाई कर जाती है तो एक बात कन्फर्म है कि आईपीएल के प्लेऑफ्स बड़े मजेदार होंगे. आपको बता दें कि लीग स्टेज के आखिरी मुकाबले में आज आरसीबी गुजरात से भिडे़ेगी. आरसीबी को अगर प्लेऑफ्स में क्वालिफाई करना है, तो उसे यह मैच जीतना ही होगा.

Exit mobile version