जाने अपनी पत्नी का वीडियों देख दीपक चौरसिया ने किसे कहा धन्यवाद

जाने अपनी पत्नी का वीडियों देख दीपक चौरसिया ने किसे कहा धन्यवाद

जानेमाने पत्रकार आदित्य राज कौैल ने एक वीडियो ट्वीटर पर साझा किया है। दरअसल ये वीडियो एनडीटीवी का है और 2006 का है। इस वीडियों में जानी मानी पत्रकार अनुसुइया राय दिखाई रही हैं। ये लाइव प्रियदर्शनी मट्टू हत्याकांड को लेकर दिखाया जा रहा था।

क्या है वीडियो में ?
आदित्य राज कौल ने ट्वीटर पर ये वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि वे अपने इस इंटरव्यू को देखकर हैरान रह गए। जो मैंने 17 साल की उम्र में एनडीटीवी की वरिष्ठ पत्रकार अनुसुइया राय के साथ जंतर मंतर से लाइव किया गया था। उस समय प्रियदर्शिनी मट्टू बलात्कार और जेसिका लाल हत्याकांड मामले में न्याय के लिए लड़ाई लड़ी जा रही थी। यह इंटरव्यू उनकी जिंदगी का नया मोड़ साबित हुआ। जिसके बाद सब कुछ बदल गया।

 

किसका है वीडियो?

बता दें जानीमानी पत्रकार अनुसुइया राय करीब दो दशक से ज्यादा एनडीटीवी में रहीं हैं।अनुसुइया ने एनडीटीवी में सभी विधा पर काम किया है। फिर चाहे वो रिपोर्टिंग हो। डेस्क या फिर टेक्निकल सभी में क्षेत्र में काम किया है। उन्होंने एनडीटीवी में रहते हुए तीन कैंपेन किए थे। जिसमें प्रियदर्शनी मट्टू और जेसिका लाल हत्याकांड और नीतिश कटारा हत्याकांड शामिल हैं। तीनों ही मामलों में आारोपियों को सख्त सजा हुई थी। इन मामलों में एनडीटीवी का नाम देश औऱ दुनिया में चर्चित हुआ था। इतना नहीं एनडीटीवी को कई अवार्ड भी मिले थे।

दीपक चौरिसया ने रिट्वीट किया वीडियो
वहीं देश के जानेमाने पत्रकार दीपक चौरसिया ने इस वीडियो को ट्वीटर पर साझा करने के लिए आदित्य राज कौल के प्रति आभार जताया और रिट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी धर्मपत्नी अनुसुइया राय का ये आइकोनिक वीडियो शेयर करने के लिए धन्यवाद। दीपक चौरसिया ने लिखा ये उनकी रिपोर्टिंग के दिनों की पुरानी यादें भी ताजा करता है। दीपक चौरसिया ने आदित्यराज को सुखद और उज्जव भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। लिखा कि तुम इसी तरह आगे बढ़ते चलो यही इच्छा है।

Exit mobile version