जानें अखिलेश ने क्या कहा हमने नहीं किया कभी भी साधु-संतों का अपमान…वह टिप्पणी तो मठाधीश मुख्यमंत्री जी पर की थी..

जानें अखिलेश ने क्या कहा हमने नहीं किया कभी भी साधु-संतों का अपमान…वह टिप्पणी तो मठाधीश मुख्यमंत्री जी पर की थी..

साधु-संतों के बयान पर सपा प्रमुख यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सफाई भी सामने आ गई है। अखिलेश यादव ने साधु-संतों को लेकर दिए गए बयान पर सफाई देते हुए कहा हमने कभी भी साधु-संतों। ऋषि-मुनियों के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने तो वे टिप्पणी मठाधीश मुख्यमंत्री जी को लेकर की थी। अखिलेश ने कहा साधु और संतों को हम गुरुदेव मानते हैं।

साधु-संतों के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई
साधु-संतों को लेकर दिए बयान पर सीएम को घेरा
बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर बोले अखिलेश
बीजेपी सरकार चुनाव आयोग को भी हटा देगी
यूपी सरकार के मुख्यमंत्री को बताया मठ्ठाधीश मुख्यमंत्री
यूपी में हो रहे इनकाउंटर की जांच करवाने की मांग
कन्नौज के लोगों से बीजेपी को नफरत
लोकसभा में सीट हारने से बौखलाई भाजपा
भाजपा सरकार में न्याय मांगने के लिए विधायक धरने पर बैठे रहे
डिप्टी सीएम भ्रष्टाचार होने की शिकायत कर रहे

अपने संसदीय क्षेत्र कन्नौज में अखिलेश यादव ने मीउिया से चर्चा के दौरान एक बार फिर सीएम आदित्यनाथ योगी पर निशाना साधा। साधु संतों को लेकर जो बयान अखिलेश ने दिया था उसके जवाब अखिलेश ने सफाई दी। उन्होंने कहा हम लोगों ने कभी भी किसी साधु संत। ऋषि मुनियों के खिलाफ कभी कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने जो टिप्पणी की है वह यूपी के मठाधीश मुख्यमंत्री जी पर की है। हमतो सभी साधु और संतों को अपना गुरुदेव मानते हैं। मठाधीश पर किसी को क्या शिकायत हो सकती हैं। हमारे मुख्यमंत्री जी तो स्वयं मठाधीश हैं। इस पर किसी ओर को आखिर क्या शिकायत हों सकती है।

यूपी के थानों की तरह चल रहा सीबीआई का दफ्तर
इसके अतिरिक्त अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर भी योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। वही बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चल रही सीबीआई जांच को लेकर अखिलेश ने कहा जैसे यूपी में थाने चल रहे हैं। वैसे ही अब सीबीआई का दफ्तर भी चल रहा है।

यूपी के अस्पतालों में नहीं होता अब उपचा
बता दें कन्नौज पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने करंट की चपेट में आए परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। साथ ही बीते माह पहले समधन में पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत को लेकर अखिलेश ने शोक व्यक्ति किया और परिजनों से मिले। अखिलेश यादव ने उनको हर संभव मदद का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कन्नौज जिले की स्वास्थ सेवाएं पूरी तरीके से खराब चल रही है लोगों को इलाज नहीं मिल रहा है।

भाजपा की साजिश है वन नेशन वन इलेक्शन
भाजपा ने कन्नौज का विकास रोक दिया। हर तरह से सरकारी विभाग आउटसोर्स हो गए हैं। यह बीजेपी वाले चुनाव आयोग को भी आउटसोर्स कर देंगे। जानकारी कर लेना यह जो वीएलओ हैं। यह सब आउटसोर्स हैं। यह वन नेशन वन इलेक्शन बहुत बड़ी साजिश है। भाजपा की लोकतंत्र को खत्म करने की और चुनाव आयोग को खत्म करने की भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि चुनाव आयोग में भी उनके लोग ही बैठ जाएं। जब ठेके और आउटसोर्स पर लोग रखे जाएंगे तो बीजेपी सब अपने लोग बैठा देंगी।

 

 

 

Exit mobile version