कंगुवा ट्रेलर – कंगूवा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, 10,000 लोगो के साथ फाइट सीन…

बॉबी देओल और सूर्या की फिल्म कंगूवा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है आइये जानते है कैसा है ट्रेलर। इस साल की सबसे बड़ी फिल्मो मे से एक होगी कंगूवा।

बॉबी देओल और सूर्या की फिल्म कंगूवा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है आइये जानते है कैसा है ट्रेलर। इस साल की सबसे बड़ी फिल्मो मे से एक होगी कंगूवा।

*साउथ और बॉलीवुड का महासंग्राम..
10 ओक्टुबर को सिनीमा घरो में साउथ और बॉलीवुड का महासंग्राम देखने को मिलेगा। यह संग्राम उस वक़्त होगा जब साउथ के सिंघम सूर्या और बॉलीवुड के अबरार यानि बॉबी देओल टकराएंगे। आपको बता दे की इनकी फिल्म कंगूवा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। इस ट्रेलर से दर्शको को इशारा मिल गया है की फिल्म में टेक्नोलॉजी, एक्टिंग और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशक शिवा ने किया है और उन्होंने दिखा दिया है की साउथ के डायरेक्टर कुछ नया और हटकर करने में माहिर है।

*साल की सबसे मदंगी फिल्म..
कंगूवा इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्मो में से एक है इस फिल्म का बजट लगभग 350 करोड़ रूपये बताया जा रहे हैं। इस तरह कें बजट में ये फिल्म पुष्पा और सिंघम से बड़ी बताई जा रही है। यही नहीं फिल्म की शूटिंग को सात अलग-अलग देशो में अंजाम दिया गया है एक एक्शन सीन के लिए लगभग 10,000 लोगो का इस्तेमाल किया गया है। एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए बॉलीवुड एक्सपर्टस को हायर किया गया है। कंगूवा 38 बाषाओ में रिलीज़ हो रही है जिसमे भारतीय स्थानीय भाषाओ के साथ दुनिया भर की 38 भाषा शामिल हैं।

कोई फिल्म नहीं टक्कर में..
10 अक्टूबर तक कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं होने वाली है। ऐसे में कंगुवा का मैदान साफ है अगर कहानी में दम रहा तो यक़ीन्न यह फिल्म कामयाबी के झंडे गाड़ देगी।

Exit mobile version