फिल्म रिव्यू: जिंदगी की सीख देती है ‘इश्‍क विश्‍क रीबाऊंड’

फिल्म रिव्यू: जिंदगी की सीख देती है 'इश्‍क विश्‍क रीबाऊंड'

साल 2003 में आइ फिल्म इश्क विश्क से शहीद कपूर और अमृता राव ने डेब्यू किया था। कॉलेज रोमांस , नए चेहरों , फिल्म के गानों और शहीद कपूर के धमेकेदार डांस ने फिल्म को हिट बना दिया। अब 21 साल बाद वही मेकर्स इश्क विश्क रीबाऊंड लेकर आए है। इस फिल्म से भी दो नए चेहरों पश्मीना रोशन और जिब्रान खान ने इंडस्ट्री में दस्तक दी है। इश्क विश्क रीबाऊड मूवी आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में रोहित शराफ और पश्मीना रोशन लीड रोल में नज़र आएंगे। दोनों की जोड़ी फिल्म में बेहद शानदार नज़र आई है। कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म में आज की ऑनलाइन डेटिंग वाली Gen Z पीढ़ी के इश्क-विश्क पर जोर है। इस फिल्म की कहानी मॉडर्न कपल्स पर आधारित है। इस फिल्म में भी आपको पुरानी वाली इश्क विश्क फिल्म के कुछ गाने जैसे “चोट दिल पर लगी” और “इश्क विश्क प्यार व्यार” ज़रूर सुनने को मिलेंगे। फिल्म में रोमांस के साथ-साथ सच्ची दोस्ती और फैमिली मोमेंट्स देखने को मिलेंगे।

*कौन है पश्मीना रोशन..
दरअसल, फिल्म की लीड एक्ट्रेस पश्मीना रोशन असल ज़िंदगी में सुपरस्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन और म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर राजेश रोशन की बेटी है। जो इस फिल्म से इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रही है।

*फिल्म की कहानी..
कहानी देहरादून के तीन दोस्तों राघव (रोहित सराफ), साहिर (जिब्रान खान) और सान्या (पश्मीना रोशन) की है। उम्र बढ़ने के साथ सान्या और साहिर लव-बर्ड्स बन जाते हैं, जिनमें प्यार और तकरार हमेशा चलता रहता है और इन दोनों का दोस्त होने के नाते बीच में फंसता है राघव। यहां तक कि इन दोनों की दिक्कतें दूर करने के चक्कर में राघव अपने प्यार रिया (नायला ग्रेवाल) तक को खो देता है। साहिर अपने पापा का सपना पूरा करने के लिए डिफेंस एकेडमी जॉइन करता है तो सान्या यह दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाती है। दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। राघव ब्रेकअप से दुखी सान्या का सहारा बनने जाता है, पर दोनों इश्क-विश्क में पड़ जाते हैं। अब ये रिबाउंड वाला प्यार उनकी जिंदगी और दोस्ती में क्या मोड़ लाता है? यह फिल्म देखकर पता चलेगा।
साहिर अपने पापा का सपना पूरा करने के लिए डिफेंस एकेडमी जॉइन करता है तो सान्या यह दूरी बर्दाश्त नहीं कर पाती है। दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। राघव ब्रेकअप से दुखी सान्या का सहारा बनने जाता है, पर दोनों इश्क-विश्क में पड़ जाते हैं। अब ये रिबाउंड वाला प्यार उनकी जिंदगी और दोस्ती में क्या मोड़ लाता है? यह फिल्म देखकर पता चलेगा।

*कयों देखें- हल्के-फुल्के रोमकॉम के लिए इस ‘इश्‍क विश्‍क’ के रीबाऊंड को देख सकते है।

फिल्म: इश्क विश्क रीबाऊंड
प्रमुख कलाकार: रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान, नायला ग्रेवाल
निर्देशक: निपुण अविनाश धर्माधिकारी
रेटिंग: 4 स्टार
कहां देखें: थिएटर

Exit mobile version