इंदौर की रिमझिम बारिश में कपल का रोमांटिक डांस वीडियो वायरल, लोग दे रहे प्रतिक्रिया

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी और भारत के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, वीडियो में एक कपल एक दूसरे का हाथ पकड़ कर और बाहों में हाथ डालकर बारिश में भीगते हुए डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पीछे एक रोमांटिक गाना भी बज रहा है. बता दें कि एमपी में मानसून ने दस्तक दे दी है और इंदौर शहर में दो दिन से रूक रूककर बारिश हो रही है. इस सुहाने मौसम में डांस कर रहे इस कपल का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और वायरल कर दिया . अब लोग कपल के वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बड़ी संख्या में अपने चाहने वालों को शेयर कर रहे हैं.

 

कपल का रोमांटिक डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल एक दूसरे में मग्न हो गए है और बाहों में बाहें डालकर खुशी से नाच रहे है. वीडियो के बैकग्राउंड में जरा हट के जरा बच के” मूवी का “तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए” गाना बज रहा है. सड़क पर कई गाड़ियां आ जा रही है, लोग घूर घूर कर कपल को देख रहे है , लेकिन लड़का लड़की दोनों लोगों की परवाह किए वगैर डांस कर रहे है. बता दें कि यह वीडियो इंदौर के भंवरकुंआ क्षेत्र का है, इस इलाके में बड़ी संंख्या में कोचिंग सेंटर और कॉलेज है जिससे यहां लड़के लड़कियों की भीड़ लगी रहती है.

सोशल मीडिया पर लोग दें रहे प्रतिक्रिया
वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहा है. कोई कपल के डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहा है तो कोई वायरल वीडियो पर कपल को ट्रोल कर रहा है. वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि निश्चल प्रेम की बारिश! महाकाल से यही प्रार्थना की किसी की नज़र नहीं लग जाए तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि एक समय मां-बाप की इज्जत की फिक्र होती थी अब बेखौफ हैं. चाहे कोई कुछ भी बोले, लेकिन कपल का वीडियो पूरे देश में सुर्खियां जरूर बटोर रहा है.

Exit mobile version