रोहित और कोहली के बाद अब टीम इंडिया के इस खिलाड़ी कहा अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा, पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं

Indian cricket team all-rounder Ravindra Jadeja retires from international T20 cricket.

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भी अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा भारी मन से वे अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने हमेशा अपने देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। जडेजा ने लिखा क्रिकेट के दूसरे प्रारूपों में वे रखूंगा वहीं टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविंद्र जडेजा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

हरफनमौला खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा टी 20 विश्व कप जीतना एक सपने के सच होने जैसा है। वे अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर के शिखर पर हैं। आपकी यादों, प्रोत्साहन और अटूट समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद।

बता दें बारबाडोस में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा कर ट्रॉफी अपने नाम की है। भारतीय टीम ने करीब 17 साल बाद यह खिताब जीता है। इस टीम का हिस्सा रविन्द्र जडेजा भी थे। मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया था।

पीएम मोदी ने दी जडेजा को शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविन्द्र जडेजा को टी20 क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लिखा “आपने एक ऑलराउंडर के रूप में असाधारण प्रदर्शन किया है। क्रिकेट प्रेमी आपके स्टाइलिश स्ट्रोक प्ले, स्पिन और शानदार फील्डिंग की प्रशंसा करते हैं। वर्षों से रोमांचक टी20 प्रदर्शन के लिए धन्यवाद। आपके लिए मेरी शुभकामनाएं।

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने भी अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया। मैच में जीत के बाद पीएम मोदी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से फोन पर बात की और रोहित शर्मा और विराट कोहली को भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

Exit mobile version