T-20 WC : भारत-पाकिस्तान के मैच पर फिर सकता है पानी, इस तारीख को होना है सुपरहिट मुकाबला

टी-20 वर्ल्डकप (T-20 wc) की शुरुआत होते ही क्रिकेट फैंस को इस टूर्नामेंट के सुपरहिट मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इस दिन फैंस को निराशा हाथ लग सकती है। दरअसल, 23 अक्टूबर को भारत Vs पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। मेलबर्न में होने जा रहे इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

क्रिकेट फैंस के लिए ये खबर निराश करने वाली हो सकती है। मेलबर्न के मौसम विभाग ने 23 अक्टूबर को मेलबर्न में भारी बारिश की आशंका जताई है। ऐसा होता है तो वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब भारत-पाकिस्तान मैच बारिश की भेंट चढ़ जाएगा।

10 मिनट में ही बिक गए पूरे टिकट

जानकारी के मुताबिक इस सुपरहिट मुकाबले की टिकट बुकिंग शुरू होने के 10 मिनट में ही सोल्ड आउट हो गए थे। भारत और पाकिस्तान से कई फैंस खासकर यही मैच देखने ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं, लेकिन फैंस सहित ICC की तमाम उम्मीदों पर बारिश पानी फेर सकती है।

कभी नहीं हुआ ऐसा

बात करें वनडे और टी-20 वर्ल्डकप की तो 1992 से लेकर अब तक वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 13 मुकाबले खेले गए हैं, लेकिन अब एक भी मैच बारिश के कारण रद्द नहीं हुआ है।

कब शुरू होगा मैच?

Ind vs Pak के बीच टी-20 वर्ल्डकप का ये मुकाबला 23 अक्टूबर को दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। वहीं मेलबर्न में उस वक्त शाम के 7 बज रहे होंगे इस दौरान भारी बारिश की संभावना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को मेलबर्न में सुबह 85 फीसदी, शाम को 75 फीसदी और रात को 76 फीसदी बारिश होने की आशंका है। ऐसे में पाकिस्तान और भारत सहित दुनिया भर के करोड़ों फैंस के अरमानों पर पानी फिर सकता है।

यह भी पढ़ें : दीवाली के एक दिन पहले भारत-पाक के बीच भिड़ंत, इस बार होंगे कुछ नए नियम

 

Exit mobile version