ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हुए इस युवा क्रिकेट खिलाड़ी के मुरीद…प्रदर्शन पर दी बधाई

लोकसभा चुनाव का पारा धीरे धीरे चढ़ता जा रहा है। वोटर्स को लुभाने के लिए राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हम बात कर रहे हैं केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जो गुना लोकसभा सीट से चुनाव मैदान में उतरे हैं। गुना लोकसभा सीट पर यादव मतदाताओं का खासा वर्चस्व बना हुआ है। ऐसे में केन्द्रीय मंत्री सिंधिया यादव मतदाताओं पर डोरे डालते नजर आ रहे हैं। शायद यही वजह है कि उन्हें आईपीएल 2024 में उभरे मयंक यादव की तेज गेंदबाजी पसंद आ गई और सोसल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यादव की जमकर तारीफ कर दी।

सिंधिया ने अपने सोशल एकांउट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि भारतीय क्रिकेट के उदयमान सितारे मयंक यादव को IPL में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं। मयंक ने बुधवार को 156 दशमलव 7 किलो मीटर प्रति घंटा की अभूतपूर्व रफ्तार से गेंदबाजी कर उन्होंने पिच पर बल्लेबाज को वंदे भारत ट्रेन का एहसास करा दिया। सिंधिया ने मयंक को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। बता दें सिंधिया इन दिनों गुना लोकसभा सीट पर प्रचार में पसींना बहा रहे हैं। सिंधिया के साथ उनकी धर्मपत्नी महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी मतदाताओं के बीच जाकर प्रचार कर रही हैं।

आईपीएल बना युवा खिलाड़ियों के लिए सुनहरा अवसर

बता दें इंडियन प्रीमियर लीग IPL युवाओं के लिए बड़ा स्टेज माना जा रहा है। जहां युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में जगह भी बना सकते हैं। यह हम नहीं कर रहे बल्कि आंकड़े इसकी गवाही दे रहे हैं। यही वजह है कि इस बार आईपीएल में युवा खिलाड़ियों का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट के उदयमान सितारे मयंक यादव की। आईपीएल 2022 में जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली अपनी गेंदों से बल्लेबाजों को खौफ में रखा था। उमरान ने उस समय 18 विकेट झटके थे। और इस तरह टीम इंडिया से भी खेलना का मौका उन्हें मिल गया। अब कुछ इसी राह पर युवा क्रिकेटर मयंक यादव चल पड़े हैं।

आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए मयंक यादव ने अपनी तेज रफ्तार वाली गेंदों का खौफ पैदा कर दिया है। मयंक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद की है। उन्होंने पिच पर 156.7 फेकी है और महज दो मैच में ही आधा दर्जन विकेट अपने नाम कर लिए हैं। आईपीएल जैसे इस बड़े आयोजन में धुंआधार गेंदबाजी की वजह से अब इस युवा तेज गेंदबाज की जमकर वाहवाही हो रही है।

Exit mobile version