Gujrat Election Result 2022: क्रिकेटर रवीन्द्र जड़ेजा ने विधायक पत्नी को कुछ यूं दी बधाई

Ribava -Ravindra jadeja

 

गुजरात विधानसभा चुनावों के नतीजे आ चुके हैं। गुजरात में बीजेपी को बंपर जीत मिली। इस दौरान कई सेलिब्रेट्री भी मैदान में रहे । रवीन्द्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा जड़ेजा ने भी जामनगर नार्थ से जीत हासिल की। पत्नी की जीत पर जड़ेजा ने सोशळ मीडिया पर एक पोस्ट की इस पोस्ट में रवींद्र जड़ेजा ने जामनगर की जनता का धन्यवाद दिया और अपनी पत्नी के लिए लिखा “हैलो विधायक जी आप इसकी हकदार हैं।“ जड़ेजा ने पत्नी की जीत को जामनगर की जनता की जीत बताया।

जड़ेजा ने Tweet कर प्रार्थना की

जड़ेजा ने अपनी पत्नी की जीत पर ट्वीट करके खुशी जताई। जड़ेजा ने जामनगर की जनता का आभार जताया और कहा कि आशापुरी माता से विनती है कि जामनगर के कार्य बड़ी तेजी से होंगे।

जड़ेजा ने जमकर किया था प्रचार

जड़ेजा पिछले लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। पत्नी के चुनाव लड़ने के दौरान जड़ेजा ने भी जमकर प्रचार किया। जड़ेजा ने पत्नी के लिए रोड़ शो और सभाऐं की। जड़ेजा को चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा था। जड़ेजा फिलहाल खेल के लिए अनफिट हैं।  इस दौरान उन्होंने पत्नी की जीत के लिए सारे प्रयास किए.। रिवाबा की जीत के बाद भी जड़ेजा ने रिवाबा के साथ रोड़ शो किया। इस रोड़ शो में रवीन्द्र जड़ेजा अपने प्रशंसकों को आटोग्राफ भी देते दिखाई दिए।

रिवाबा को मिली बड़ी जीत

रवीन्द्र जड़ेजा की पत्नी रिवाबा को चुनावों में बड़ी जीत मिली। रिवाबा ने अपने निकटतम प्रतिद्दंदी को पचास हजार से ज्यादा वोटों से हराया। रिवाबा को 88,835 वोट मिले तो उनके निकटतम प्रतिदंव्दी आप के करशन भाई को पैंतीस हजार कुछ वोट मिलें।

रिवाबा के खिलाफ उनकी ननद ने किया था प्रचार

रिवाबा के खिलाफ चुनावों में जीत आसान नहीं थी। रिवाबा के खिलाफ उनकी ही ननद और जडेजा की सगी बहन नैना बा ने मोर्चा सम्हाल ऱखा था। नैना बा ने बढ़चढ़कर रिवाबा को विरोध किया और कांग्रेस के लिए प्रचार किया। नैना बा का कहना था कि रिवाबा को जीत नहीं मिलनी चाहिए। नैना के मुताबिक रिवाबा के पास अभी अनुभव नहीं है इसलिए उनको विधायक नहीं बनना चाहिए। परिवार और राजनैतिक दोनों ही फ्रंट पर मोर्चा सम्हालते हुए रिवाबा ने जीत हासिल कर ली।

 

Exit mobile version