जानें कौन है ये लड़की जिसने केदारनाथ धाम में बॉयफ्रेंड को घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज , अब लोग कर रहे विरोध

इन दिनों सोशल मीडिया पर केदारनाथ धाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में लड़की अपने पार्टनर को मंदिर के सामने प्रपोज कर रही है. लड़की के इस वीडियो पर जनता धो धड़ो में बंट गई है. कोई कपल पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रही है, तो कुछ कपल का बचाव कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए केदारनाथ धाम में मोबाईल बैन कर देना चाहिए.

 

लड़की ने घुटनों बल बैठकर किया प्रपोज
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल केदारनाथ मंदिर के आगे हाथ जोड़कर खड़ा हुआ है. दोनों को पीछे से कैमरा रिकॉर्ड कर रहा है. वीडियो चालू होता है और लड़की हाथ से इशारे से एक शख्स को बुलाती है और लड़का लड़की के हाथ में अंगूठी पकड़ा देता है. इसके तुरंत बाद लड़की अपने घुटनों पर बैठती और अपने साथ खड़े लड़के को प्रपोज कर देती है.लड़का हैरान हो जाता है और उसके बाद लड़की  अंगूठी पहनाती है . आखिर में दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते है.

 

दो धड़ो में बंटे लोग
सोशल मीडिया पर वायरल  वीडियो को लेकर लोग दो धड़ो में बंटे हैं. कुछ लोगों का कहना है धार्मिक स्थल पर इस तरह की गतिविधि ठीक नहीं है, तो वहीं कुछ वीडियो को प्यार भरा और खूबसूरत बता रहे हैं. कुछ लोग वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं, जिसे सिर्फ लाईक्स पाने के लिए बनाया गया है. इससे पहले भी केदारनाथ धाम का एक वीडियो विवादों में रहा था, जब एक शख्स ने अपने कुत्ते को भगवान नंदी के पैर छुआए थे. कुत्ते का नंदी के पैर छूने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

कौन है ये लड़की ?
वायरल हो रही ये लड़की भारत की पहली मोटो ब्लॉगर विशाखा है. विशाखा सोशल मीडिया पर मोटोब्लॉगिंग करती है और उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है. इसके अलावा विशाखा कई राज्यों के पर्यटन विभाग की  ब्रांड एंबेसडर भी है. विशाखा मुंबई से कन्याकुमारी का सफर बाईक राइडिंग से कर चुकी है.

Exit mobile version