Ghuspaithiya Review: सुसि गणेशन की ‘घुसपैठिया’ है परफेक्ट फैमिली फिल्म, साइबर क्राइम को लेकर करती अवेयर

Ghuspaithiya Review: सुसि गणेशन की ‘घुसपैठिया’ है परफेक्ट फैमिली फिल्म, साइबर क्राइम को लेकर करती अवेयर

फिल्म: घुसपैठिया
प्रमुख स्टारकास्ट: विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव
रेटिंग: 4 स्टार
डायरेक्टर: सुसि गणेशन
अवधि: 2 घंटे 12 मिनट
कहां देखें: थिएटर्स
रिलीज डेट: 9 अगस्त

फिल्म घुसपैठिया कैसी है? ये बताने से पहले आपके लिए ये जानना जरूरी है कि आपको इसे जरूर देखना चाहिए. ये फिल्म एक ओर जहां आपका एंटरटेनमेंट करती है तो दूसरी ओर आपको साइबर क्राइम की उस काली दुनिया के प्रति जागरूक भी करती है, जहां एक छोटी से गलती, पूरी जिंदगी पर भारी पड़ जाती है.

विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय की एक्टिंग ने इस फिल्म को और बेहतर किया है. सभी अपने-अपने किरदारों में पूरी तरह से ढले दिखते हैं. फिल्म में सभी को देखकर ऐसा ही लगता है कि जैसे ये वाकई हमारे आस पास का कोई शख्स है, जिसके साथ ये सब हो रहा है. इसके अलावा गोविंद नामदेव सहित बाकी एक्टर्स ने भी कैरेक्टर्स के साथ पूरा इंसाफ किया है.

ये कहानी विनीत कुमार सिंह की है, जिनकी वाइफ के रोल में उर्वशी रौतेला हैं. विनीत, पुलिस में हैं. जिन्हें फोन टैपिंग के दौरान एक कॉल अपनी पत्नी का भी सुनने को मिलता है. कहानी में यही से आता है ट्विस्ट और तार अक्षय ओबेरॉय से जुड़ते हैं. जब मामला प्रोफेशनल से पर्सनल हो जाता है तो फिल्म दिलचस्प मोड़ लेती है.

फिल्म ‘घुसपैठिया’ एक ओर जहां विजुअली स्ट्रॉन्ग हैं तो दूसरी ओर टेक्नीकल भी मजबूत है. फिल्म का कैमरा बढ़िया है और सीन्स को जरूरत के मुताबिक इंटेस दिखाता है. वहीं फिल्म की एडिटिंग भी सटीक है. बैकग्राउंड स्कोर और म्यूजिक माहौल खींचता दिखता है.

ये फिल्म सिर्फ एंटरटेनमेंट से बढ़कर है. ये फिल्म आपको सोशल मीडिया के काले रंग के बारे में जागरूक करती है और कई हद तक नसीहत भी देती है. इस फिल्म को चार स्टार्स.

Exit mobile version