भाजपा के निशाने पर कमलनाथ:रविशंकर प्रसाद को लेकर कमलनाथ के बयान से झलक रही हार की बौखलाहट…

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के साथ बयानों की सरगर्मी भी बढ़ गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद के बयान पर हमला बोलते हुए कहा था कि रविशंकर प्रसाद पहले खुद तो कहीं से चुनाव जीत कर ​बताएं। इस बीजेपी ने चुटकी ली है और कहा है कि कमलनाथ के बयान से हार की बौखलाहट झलक रही है। मध्यप्रदेश बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के बयान पर तंज कसा है।

आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कमलनाथ जी आपके इस बयान से प्रत्याशित हार की बौखलाहट तो साफ झलक ही रही है साथ ही लगता है कि आपकी यादाश्त भी कमजोर हो गई है।  एमपी बीजेपी ​मीडिया प्रभारी ने लिखा है कि आपको याद दिला दें कि रविशंकर प्रसाद पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित सांसद हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को लगभग तीन लाख वोटों से हराया है। आशीष अग्रवाल ने यह भी लिखा कि रविशंकर प्रसाद जी न सिर्फ चुनाव जीते हैं बल्कि राम मंदिर का मुद्दा भी कांग्रेसियों से जीत चुके हैं। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कमलनाथ जी अब अपनी हार भी स्वीकार कर लीजिए।  दरअसल मीडिया से चर्चा के दौरान शुक्रवार को बीजेपी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि कांग्रेस नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा में कठिनाई में हैं। अगर वे छिंदवाड़ा से चुनाव हार जाएं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि कमलनाथ दरअसल हताशा से भरे हुए हैं। रविशंकर के इस बयान पर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि रविशंकर प्रसाद पहले खुद तो कहीं से चुनाव जीत कर बताएं।

छिंदवाड़ा में कांग्रेस के पोस्टर से गायब सोनिया-राहुल

बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा था। मोदी कैबिनेट में कानून मंत्री रहे रविशंकर प्रसाद मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इससे पहले भी रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को शोले फिल्म की जय-वीरू की जोड़ी करार दिया था। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि एमपी कांग्रेस सोनिया गांधी और राहुल गांधी को पसंद नहीं करती। यही वजह है छिंदवाड़ा में कांग्रेस के पोस्टरों में से कांग्रेस के ये दोनों लीडर गायब हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा इस बार छिंदवाड़ा में भी बीजेपी जीतेगी। वे जब छिंदवाड़ा गये थे तो वहां कमलनाथ जी छिंदवाड़ा में कठिनाई नजर आए। अगर कमलनाथ छिंदवाड़ा मेें हार जाएं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। वहां एक उनके अवलोकन के अनुसार कमलनाथ हताशा भरी लड़ाई लड़ रहे है।

Exit mobile version