Big Boss Ott3: पहला वीकेंड का वार रहा दीपक चौरसिया के नाम

बिग बॉस ओटटी 3 का पहला वीकेंड का वार शुरू ही हुआ दीपक चौरसिया के साथ। जी हां वीकेंड के वार में दीपक चौरसिया अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए और यहां पर दीपक ने जो एंकरिंग की उसे देखकर अनिल कपूर भी ताली बजाने पर मजबूर हो गए।

बिग बॉस ओटटी 3 का पहला वीकेंड का वार शुरू ही हुआ दीपक चौरसिया के साथ। जी हां वीकेंड के वार में दीपक चौरसिया अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आए और यहां पर दीपक ने जो एंकरिंग की उसे देखकर अनिल कपूर भी ताली बजाने पर मजबूर हो गए। दीपक जो जाने जाते हैं एक्सपेरिमेंट करने के लिए फिर चाहे वह न्यूज़ हो रिपोर्टिंग हो या खबरों की तह तक जाना हो।

*दीपक चौरसिया ने बिग बॉस के मंच पर किया बड़ा ऐलान
अब ऐसे में दीपक ने एक और बड़ा ऐलान भी बिग बॉस के मंच पर किया। यहां पर दीपक ने न सिर्फ एंकरिंग की… खबरें पड़ी… बल्कि यह भी कहा कि वह भी भविष्य में यूट्यूबर बनना चाहते हैं। जैसे ही दीपक ने यह बोला वहां बैठ बड़े-बड़े युटयुबर्स को झटका लग गया।

*दीपक चौरसिया ने पेश कि बुलिटिन..
जहां एक ओर वीकेंड के वार में दीपक चौरसिया ने खबरों के हर पहलू को छुआ घर की हर गॉसिप को हर लड़ाई को हर गेम को खबरों के नजरिए से दिखाया, तो वही दूसरी ओर यहां विशाल और अरमान की लड़ाई की सनसनी बता कर सिस्टम हिला दिया। क्राइम न्यूज़ हो या पॉलिटिकल या फिर इन्वेस्टिगेटिव न्यूज़ या एंटरटेनमेंट ऐसा कोई पहलू नहीं था बिग बॉस के घर के बीते एक हफ्ते का जिसको दीपक ने अपने बुलिटिन में ना छुआ हो यहां तक की बिग बॉस के घर के वेदर के भी समाचार दीपक ने बखूबी दिए।

*दीपक बोलूं या दीपक जी..?
आपको बता दे कि यह पहली बार है जब बिग बॉस के इतिहास में किसी होस्ट ने किसी कंटेस्टेंट से पूछा हो कि मैं आपको दीपक बोलूं या दीपक जी। आज तक किसी कंटेस्टेंट को जी लगाकर नहीं बोला गया है, लेकिन दीपक चौरसिया की बात अलग है।

*शिवानी को किया सपोर्ट
दीपक चौरसिया ने अपने भाई होने का रिश्ता भी शिवानी के साथ बहुत ही अच्छे से निभाया और यहां तक की अनिल कपूर के सामने जिस तरीके से दीपक चौरसिया ने शिवानी को सपोर्ट किया उसको देखते हुए सोशल मीडिया पर दीपक चौरसिया कि वाह वाही हो रही है दीपक ने अपनी और शिवानी के जर्नी को कंपेयर किया और बताया कि किस तरीके से उन्होंने भी कई सालों पहले अपने पत्रकारिता के करियर की शुरुआत की थी और तब कहीं ना कहीं उनके लिए भी चीजें मुश्किल थी। तो वहीं दूसरी तरफ दीपक ने अटेंशन सीकर का भी मतलब बहुत अच्छे से सबको समझा दिया और सीधे-सीधे शब्दों में यह कह दिया कि इस घर के अंदर कौन है जो अटेंशन सीकर नहीं है हर किसी को फुटेज चाहिए हर किसी को कैमरा की अटेंशन चाहिए शायद दोस्तों दीपक की यही ईमानदारी ही है जो फैंस को बहुत अच्छी लग रही है।

*एलिमिनेशन का खतरा..!!
बिग बॉस के घर में आज बहुत बड़ा एलिमिनेशन होना है और यह पहले वीकेंड के वार का दूसरा इस सीजन का एलिमिनेशन होगा इससे घर के समीकरण एक बार फिर से जरूर बदलेंगे।

Exit mobile version