चाल, चरित्र और चेहरा, विवादों में बीजेपी विधायक और महापौर, हनुमान जी की प्रतिमा के सामने महिला बॉ​डी बिल्डर का रैंप वॉक

female-body-builder

चाल चरित्र और चेहरे की बात करने वाली बीजेपी के नेता भी अब नए जमाने के साथ बदलने लगे हैं। हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की। जहां बीजेपी विधायक चैतन्य कुश्वाह और महापौर प्रहृलाद पटेल की मौजूदगी में महिला बॉ​डी बिल्डरों ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद जैसे महानगर में ये सामान्य बात है। लेकिन रतलाम में जो कुछ हुआ वो सामान्य नहीं कहा जा सकता। दरअसल इस बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के दौरान महिलाएं बॉडी बिल्डरों ने भगवान हनुमान जी की प्रतिमा के सामने बेहद कम कपड़ों में प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। इस खबर के सामने आने के बाद बीजेपी विधायक और महापौर दोनों विवादों में आ गए हैं।

बता दें रतलाम में पांच मार्च रविवार के दिन बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। आयोजन समिति के संरक्षक बीजेपी के विधायक चैतन्य कश्यप हैं। वहीं आयोजन समिति के अध्यक्ष के तौर पर बीजेपी के महापौर प्रह्लाद पटेल का नाम दर्ज है। समिति के सदस्य के रुप में बीजेपी के सभी पार्षद शामिल हैं। इस कमेटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंच पर भगवान हनुमान जी के सामने महिला प्रतिभागी अंग प्रदर्शन करती नजर आईं। कार्यक्रम का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर अश्लीलता फैलाने और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है।

वहीं कांग्रेस सोमवार को कॉम्पटीशन हॉल में सुंदरकांड किया। इतना ही नहीं उसने गंगाजल से हॉल को पवित्र किया। इस घटना को लेकर आम जनता ने भी सोशल मीडिया में भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही हिंदू संगठनों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है।

Exit mobile version