दीपक चौरसिया ने बताया अदनान को लूजर..

*केवल दीपक चौरसिया को समझ आया टास्क बिग बॉस ओटटी का वीकेंड का वार रहा काफी मजेदार जहां पर घर वालों को बिग बॉस ने दिया था टास्क. यह बताने का की कौन सा है वह सदस्य है जिसका घर पर सबसे कम इंपैक्ट है यानी कि उसके घर में होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

*केवल दीपक चौरसिया को समझ आया टास्क
बिग बॉस ओटटी का वीकेंड का वार रहा काफी मजेदार जहां पर घर वालों को बिग बॉस ने दिया था टास्क. यह बताने का की कौन सा है वह सदस्य है जिसका घर पर सबसे कम इंपैक्ट है यानी कि उसके घर में होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता.
टास्क बहुत सिंपल था लेकिन फिर भी घर वाले टास्क को नहीं समझ पाए और टास्क में भी घरवाले आपसी रंजिश निकालते हुए नजर आए और ऐसे में इस टास्क में जो सबसे बड़े दो लूजर घरवालों ने चुने वो थे लवकेश और सई केतन राव. लेकिन इस टास्क को अगर किसी शख्स ने सही से समझा था तो वह थे दीपक चौरसिया. जी हां, दीपक चौरसिया ने उसी शख्स का नाम लिया जिसकी तरफ मेकर्स ईशारा कर रहे थे यानी कि अदनान.

*दीपक चौरसिया ने बताया अदनान को लूजर
जब दीपक चौरसिया की बारी आई तो दीपक ने सीधा-सीधा यह कहा कि मैं अदनान का नाम लेना चाहूंगा और मुझे अदनान इसलिए लूजर लगते हैं क्योंकि जब वो घर के अंदर आए थे तो उन्होंने कई सारे वादे किए थे लेकिन वह अपने किसी भी वादे पर खरे नहीं उतरे उन्होंने जिस जिस कंटेस्टेंट के गेम के लिए बात की थी उन्होंने वैसा कुछ भी शो में नहीं किया और मुझे ऐसा लगता है कि उनका घर पर कोई भी इंपैक्ट नहीं है.
ऐसे में अनिल कपूर ने भी अदनान का ही नाम दिया और यह समझाया घर वालों को कि आप लोग टास्क समझ ही नही पाए जबकि टास्क को अगर किसी ने समझा था तो वह दीपक चौरसिया थे.
टास्क खत्म होने के बाद अदनान जब बेडरूम एरिया में गया तो उसने यह कहा कि देखा उसने मुझसे बदला ले लिया मैंने उसका नाम लिया तो उसने भी मेरा नाम ले लिया लेकिन अदनान को नहीं पता था कि दीपक ने वही कहा जो मेकर्स कहना चाहते हैं जो उसे अनिल कपूर ने बाद में कहा भी कि तुम ही हो इस घर के सबसे बड़े लूजर.

*अनिल कपूर भी दीपक चौरसिया की बात से सहमत
अनिल कपूर ने भी वही कहा जो दीपक चौरसिया ने कहा था कि अदनान जब से घर के अंदर आया है वह बाहर की ही दुनिया में है और वहीं के बारे में बातें करता रहता है वीकेंड के वार का पूरा एपिसोड अदनान के इर्द-गिर्द ही घूमता रहा.

*कौन हैगा एलिमिनेट..
हम आपको बता दे कि बिग बॉस के घर से एलिमिनेट होने के लिए सात कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड है देखना होगा कि इस बार घर से होगा किसका एलिमिनेशन.

Exit mobile version