चेन्नई सुपर किंग्स के इस स्टार ओपनर ने रचाई शादी, साथी क्रिकेटर्स हुए शामिल

 

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड उत्कर्षा पंवार से शादी रचा ली. कपल की शादी महाबलेश्वर के रिसॉर्ट में हुई, जहां करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. ऋतुराज ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर कर अपनी शादी की जानकारी दी. कपल की शादी की फोटोज बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस के साथ साथी क्रिकेटर्स भी नए जोड़ो को बधाई दें रहे है. गायकवाड़ के सीएसके टीम के साथी शिवम दुबे और प्रशांत सोलंकी शादी में भी पहुंचे थे.

 

पत्नी भी है क्रिकेटर
ऋतुराज गायकवाड़ की पत्नी उत्कर्षा भी पेशे से क्रिकेटर है. वे बाएं हाथ की मीडियम पेसर है और महाराष्ट्रा के लिए खेल चुकी है . उत्कर्षा क्रिकेट के साथ साथ इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूट्रीशन एंड फिटनेस साइंसेज की पढ़ाई भी कर रही है. आपको बता दें कि उत्कर्षा और ऋतुराज को पहली बार एक साथ आईपीएल फाइनल के दौरान देखा गया था. उस समय दोनों की महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटोज भी वायरल हुई थी.

 

शादी के लिए लिया फाइनल से ब्रेक
ऋतुराज गायकवाड़ को ओवल में होने वाले टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुना गया था . लेकिन गायकवाड़ ने शादी के चलते बीसीसीआई को अपनी उपलब्धता दी जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को उनकी जगह स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में लंदन भेजा गया.

 

सीएसके के ओपनर के लिए शानदार रहा सीजन
ऋतुराज गायकवाड़ के लिए आईपीएल का यह सीजन बहुत शानदार रहा है. उन्होंने 2023 सीजन में 147.50 के स्ट्राइक रेट से 16 मैचों में 590 रन बनाए. गायकवाड़ ने इस सीजन कई उपयोगी पारियां खेली और चेन्नई को खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई. ऋतुराज ने चेन्नई के साथ पिछले 3 सालों में यह दूसरा खिताब जीता है.

 

 

Exit mobile version