CR7 ने मचाया धमाल, श्रद्धा ने भी PM मोदी को पछाड़ा…

CR7 ने मचाया धमाल, यूट्यूब पर 24 घंटो में 13.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स..

फुटबॉल के महान खिलाडीयों में से एक पुर्तुगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री मारी है। उन्होंने अपना एक यूट्यूब चैनल लॉंच किया है। और अगले ही 24 घंटो में मिलियंस में लोगो ने उनका चैनल सब्सक्राइब कर लिया है। पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर के यूट्यूब चैनल का नाम ‘UR CRISTIANO’ है और हाल फ़िलहाल में उनका चैनल सबसे तेज़ी से सब्सक्राइबर्स बटोरने वाला चैनल बन गया है।

*रोनाल्डो का पहला वीडियो,
रोनाल्डो ने अपने पहले वीडियो में अपनी फुटबॉल से बाहरी दुनिया को दर्शाया है। उन्होंने यूट्यूब चैनल को लेकर उत्साह जताया और कहा की उनका उद्देश्य फैनस के साथ बेहतर ताल मेल बैठाना है। रोनाल्डो का कहना है उन्हें फैंस के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है और वे अपने यूट्यूब चैनल की सहायता से अपने फैंस के साथ और बेहतर तरीके से संपर्क में रह सकेंगे।

बता दें कि यूआर क्रिस्टियानो चैनल पर पहले से ही 18 वीडियो पोस्ट किए गए हैं। जिसमें रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिगेज निजी जीवन की बात शेयर करते नजर आ रहे हैं। रोनाल्डो ने अपने करियर में 33 ट्रॉफियों, 5 यूईएफए [UEFA] चैंपियंस लीग खिताब और रिकॉर्ड संख्या में गोल (897) और असिस्ट (253) अपने नाम किए हैं। अब रोनाल्डो का यूट्यूब चैनल भी नए रिकॉर्ड बना रहा है। बताते चलें कि रोनाल्डो अपने करियर में चौथी बार फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीटों की सूची में शीर्ष पर रहे है । रोनाल्डो की कुल कमाई लगभग 260 मिलियन डॉलर (2 हजार करोड़ रुपये) के आसपास है।

*श्रद्धा ने PM मोदी को इस मामले में पछाड़ा…
बॉलीवुड अभिनेता श्रद्धा कपूर हाल फ़िलहाल में अपनी फिल्म स्त्री 2 के चलते काफी चर्चा में है। बॉक्स ऑफिस में श्रद्धा की ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है। श्रद्धा अपनी फिल्म के सक्क्सेस को एन्जॉय कर ही रही थी की इसी बिच उन्हें एक और बड़ी खुशखबरी मिल गई है इंस्टाग्राम पर फोल्लोवेर्स के मामले में श्रद्धा कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी को पछाड़ दिया है। PM मोदी के इंस्टाग्राम पर 91.3 मिलियन फोल्लोवेर्स है जबकि अब श्रद्धा कपूर के 91.5 मिलियन हो चुके है।

*विराट और प्रियंका को भी मात दे सकती है “श्रद्धा”
श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बीच अब कोई ज्यादा खास अंतर नहीं रहा. इन दिनों स्त्री 2 के चलते श्रद्धा काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. उम्मीद है कि जल्द ही श्रद्धा प्रियंका को भी इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में पीछे छोड़ सकती हैं. प्रियंका के अब श्रद्धा से सिर्फ 3 मिलियन फॉलोअर्स ही ज्यादा है.

*स्त्री 2 को मिली लोगो की शनदार प्रतिक्रिया
15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई स्त्री 2 को व्यूअरस से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, लोगो ने इसकी आकर्षक कहानी, शानदार अभिनय और बेहतरीन निर्देशन की काफी सराहना की है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता भी शानदार रही है, दुनिया भर में स्त्री 2 ने 367.86 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की है, वर्ष 2024 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म के साथ-साथ वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के रूप में अपनी जगह पक्की कर चूकी है।

Exit mobile version