मात्र 2 हजार में मिलेंगी Coldplay कि टिकट, जाने इंफिनिटी टिकट पाने का तरीका

मात्र 2 हजार में मिलेगी कोल्डप्ले कि टिकट, जाने इंफिनिटी टिकट पाने का तरीका

मुंबई में होने वाले कोल्डप्ले (Coldplay) बैंड के म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए भारतीय फैंस काफी उत्त्साहित नज़र आ रहे है। इस उत्त्साह का एक यह भी कारण है की, यह ब्रिटिश बैंड 9 साल के लम्बे अंतराल के बाद भारत में अपना कॉन्सर्ट करने जा रहा है। 18 और 19 जनवरी 2025 को मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में यह बैंड परफॉर्म करेगा।

*विश्वप्रसिद्ध बैंड है कोल्डप्ले
ब्रिटिश बैंड कोल्डप्ले केवल यूनाइटेड नेशंस में ही नहीं बल्कि विश्वभर में काफी प्रसिद्ध है। यही वजह है की हर साल ये बैंड अलग अलग देशो का टूर करता है। सर्दियों के महीनो में कोल्डप्ले बैंड किसी न किसी देश में जाकर अपने कॉन्सर्ट करता है। दुनिया के सबसे पसंदीदा बैंड में से एक कोल्डप्ले अगले साल जनवरी 2025 में भारत अपने एक रोमांचक कॉन्सर्ट के लिए लौट रहा है।

*लाखों में होती है टिकट
क्योंकि कोल्डप्ले एक विश्वप्रसिद्ध म्यूजिक बैंड है, इसलिए दर्शकों को इनका कॉन्सर्ट अटेंड करने के लिए, इन्हे रूबरू देखने के लिए काफी पैसे भी खर्च करने पड़ते है। अमूमन कोल्डप्ले कॉन्सर्ट की टिकट लाखों में होती है। किसी शो के अरेंजमेंट में काफी खर्चा होता है। आर्टिस्टों के रहने,खाने,और ट्रैवलिंग के साथ साथ कॉन्सर्ट अरेंज करने की लिए काफी लोगों की मदद,अनुमति, और सारे नियमों को ध्यान में रखते हुए कॉन्सर्ट या शो को अरेंज किया जाता है। जिसमे करोड़ो का खर्चा होता है।

*भारत में कितने कि टिकट ?
भारत में अगर कोल्डप्ले की टिकट की बात करे तो बताया जा रहा है कि इस कॉन्सर्ट की एक टिकट की कीमत 7 लाख रुपये तक पहुंच गई है। जबकि 38,000 से लेकर 3 लाख रुपए तक की टिकट मिल रही है।

*2 हजार में मिलेगी टिकट
दरअसल, आज हम आपको एक ऐसे ट्रिक बताने जा रहे है जिससे आपको कोल्डप्ले कॉन्सर्ट की टिकट के लिए लाखों खर्च करने नहीं पड़ेंगे। बल्कि मात्र 2 हज़ार रुपए में आप टिकट खरीद सकते है।

*इंफिनिटी टिकट
आप कोल्डप्ले की टिकट इंफिनिटी टिकट के तौर पर खरीद सकते है। कोल्डप्ले कॉन्सर्ट में इंफिनिटी टिकट दर्शकों के लिए एक सरप्राइज की तरह है। दरअसल 2000 रुपए की कीमत वाली इस टिकट में ख़ास बात ये है कि इसमें सरप्राइज सिटिंग दी जाएगी। आपके टिकट पर आपको कॉन्सर्ट में कहां बैठने की जगह मिलेगी ये सिर्फ कॉन्सर्ट वाले दिन ही पता चलेगा। वही एक शख्स इंफिनिटी टिकट के दो से ज्यादा जोड़े नहीं खरीद सकता।

Exit mobile version