सीएम शिवराज का हेलीकाप्टर हवा में लहराया पायलट ने सुरक्षित उतारा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हैलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिग हुई। ये लैंडिग धार जिले के मनावर में हुई। धार जिले में मुख्यमंत्री चुनावी सभा करके लौट रहे थे। उनको वहां से दूसरी सभा में जाना था। जैसी ही मनावर हैलीपेड से सीएम ने उड़ान भरी हैलीकाप्टर हवा में लहराने लगा।

कराई गई इमरजेंसी लैंडिग

हैलीकाप्टर के उड़ान भरते ही पायलट को इंजन से कुछ आवाजें आने लगी। इसके तुरंत बाद  हेलीकाप्टर हवा में लहराने लगा। पायलट ने समझदारी दिखाते हुए वापस हैलीकाप्टर को हैलीपेड की तरफ मोड़ा और मनावर में ही बने हैलीपेड पर वापस हैलीकाप्टर को वापस लैंड करा दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रोड के रास्ते अगली सभा स्थल पर पहुंचे। वहां उऩ्होंने लोगों को बताया कि आने में देर क्यों हुई और किस तरह वो सुरक्षित लोगों तक पंहुच सके।

लोगों को बताया कि वो सभा में क्यों देरी से आए

धार जिले के इंडोरामा सभा में पंहुचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने माफी मांगी और कहा कि उनको आने में देरी हो गई। उन्होंने बताया कि किस तरह से उनका हैलीकाप्टर हादसे का शिकार होते होते बचा। उन्होंने अपने और पायलट के बीच की बातचीत भी लोगों को सुनाई और कहा कि पायलट ने उनसे कहा गड़बड़ हो गई सर। तो मैंने कहा गड़बड़ हो गई तो क्या करें अब जो करेगा भगवान करेगा। बाद में उस हैलीकाप्टर को मनावर के ही हैलीपेड पर उतारा और सीएम सड़क मार्ग से अगली सभा में पहुंचे।

भाजपा पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में थी सभा

मध्यप्रदेश में 20 जनवरी को 19 निकाय चुनावों में वोट डाले जाने है।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उन्हीं चुनावों के लिए प्रचार करने गए थे। उन्होंने भाजपा पार्दष प्रत्याशी के समर्थन में सभा करी। मुख्यमंत्री ने सभा के दौरान डेढ साल की कमलनाथ सरकार को जमकर कोसा । कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय वलल्भ भवन दलालों को अड्डा बन चुका था।

इससे पहले भी खराब हुआ हेलीकाप्टर

मुख्यमंत्री प्राइवेट हैलीकाप्टर से दौरा कर रहे है। इसके पहले भी 2008 के चुनावों के दौरान भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हैलीकाप्टर में खऱाबी आई थी।

 

 

 

 

 

Exit mobile version