कोलकाता रेप मर्डर केस: जानें पॉलीग्राफ टेस्ट में CBI को आरोपी संजय रॉय ने क्या बताया?… जिससे बढ़ गई जांच एजेंसी की टेंशन

CBI polygraph test of Sanjay Roy accused of rape and murder of a trainee doctor of Kolkata RG Kar Medical College and Hospital

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और मर्डर के आरोपी संजय रॉय का सीबीआई ने पॉलीग्राफ टेस्ट कराया है। जिसमें उसने कई चौंकाने वाली बातें सीबीआई से कही है। सीबीआई सूत्रों की मानें तो रेप और मर्डर के आरोपी संजय रॉय ने जांच एजेंसी के सामने पहले दिए गए अपने बयान से अब यू टर्न ले लिया है। आरोपी संजय रॉय ने अपने अपने पहले के बयान में कहा था उसने ही वारदात को अंजाम दिया है, उस फांसी पर चढ़ा दो। वहीं अब संजय रॉय कह रहा है कि जो भी टेस्ट कराना और करना हो कर लो। उसने कुछ नहीं किया है। उसे इस मामले में फंसाया गया है।

बता दें कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद निर्मम तरीके से की गई हत्या के मामले में आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया, टेस्ट के दौरान सीबीआई के सामाने आरोपी संजय रॉय ने दावा है किया कि वह जब अस्पताल के सेमिनार हॉल में पहुंचा था तो पीड़िता की सांस पहले थम चुकी थी। संजय रॉय का दुष्कर्म और हत्या के इस मामले में खुद के निर्दोष होने का दावा करने के बाद पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया था। झूठ पकड़ने वाले इस टेस्ट में आरोपी संजय रॉय के बोले कई झूठे और अविश्वसनीय जवाब सामने आए है। टेस्ट की रिपोर्ट में यह कहा गया है कि आरोप संजय रॉय झूठ पकड़ने वाले टेस्ट के दौरान घबराया हुआ था साथ ही बेचैन दिखाई दिया।

संजय रॉय बनाता रहा कई बहाने

सीबीआई ने जब आरोपी संजय रॉय से कई सबूतों के साथ पूछताछ की तो उसने कई बहाने बनाए। आरोपी ने दावा किया कि सेमीनार हॉल में जब उसने पीड़िता ट्रेनी डॉक्टर को देखा तो वह पहले ही मर चुकी थी। संजय रॉय ने यह भी दावा किया है कि भय के चलते वह अस्पताल परिसर से भाग गया था। जबकि कोलकाता पुलिस की माने तो वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी संजय रॉय ने दुष्कर्म और हत्या करने की बात कबूल की थी।

जेल के गार्डों से संजय ने क्या कहा

आरोपी संजय रॉय को जिस जेल में रखा गया है वहां के गार्डों से उसने ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कही थी। पिछले सप्ताह आरोपी संजय रॉय ने सियालदह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ACJM की अदालत के सामने इसी तरह के दावे किए थे। जिसमें संजय रॉय ने कहा था कि अपने को बेगुनाह साबित करने के लिए ही पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए उसने रजामंदी दी थी।

Exit mobile version