बुल्डोजर कार्रवाई पर सपा सांसद बर्क का विवादित बयान,मुसलमानों पर हो रहा जुल्म, मुसलमानों को खत्म करना चाहती है बीजेपी

Bulldozer action Burke

उत्तर प्रदेश संभल की सियासत में अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने फिर विवादित बयान दिया है। प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड को लेकर योगी सरकार एक्शन में नजर आई है। इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है तो वहीं प्रयागराज में अतीक के करीबी के खिलाफ बुल्डोजर का एक्शन भी लिया है। इसी चलते संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क ने बड़ा बयान दिया है।

संभल में दरअसल विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय मंत्री डॉक्टर राज कमल गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारत सरकार को पत्र लिख मुरादाबाद शहर का नाम बदलने की मांग की है। जिस पर सपा सांसद शफीक उर रहमान वर्क ने एक पत्रकार के सवाल पर जवाब दिया की लाखों से चले आ रहे पुराने नामों पर किसी का कोई पर्सनल इंटरेस्ट तो नहीं है। लेकिन भाजपा और विश्व हिंदू परिषद के लोग मुसलमानों के नाम पर रखे हुए नामों को ही मिटाना चाहते हैं।

मुसलमानों को खत्म करना चाहते हैं नाम बदलने से देश के हालात नहीं बदलेंगे। डॉक्टर वर्क ने कहा कि सरकार को कानून के हिसाब से चलाना चाहिए यदि कोई कानून का उल्लंघन करता है। उसे कानून के हिसाब से ही सजा देनी चाहिए बुलडोजर चलाकर और नाम बदलकर हिंदुस्तान नहीं बदलेगा। आप खुद को बदलेंगे तभी हिंदुस्तान बदलेगा। वे इस निर्णय के खिलाफ हैं कि मुरादाबाद का नाम बदला जाए हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

Exit mobile version