ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: शिखर धवन का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास,लैंड फॉर जॉब केस में दिल्ली की कोर्ट सुनाएगी फैसला,शाह करेंगे छत्तीसगढ़ में नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा

breaking-plat-1-750x375

गब्बर के नाम से फेमस  शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य शिखर धवन ने आज शनिवार 24 अगस्त को अचानक घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। इससे पहले इंस्टाग्राम पर धवन ने एक भावुक वीडियो शेयर किया, जिसमें टूटे हुए दिल के साथ अपने करियर को उन्होंने अलविदा कहा। शिखर धवन ने अपने सभी गुरुओं और टीम के साथियों के साथ चाहने वालों, दिल्ली और भारतीय क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद कहते हुए अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया। बता दें धवन ने आखिरी बार करीब 632 दिन पहले 10 दिसंबर 2022 को वनडे सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद से वे मैदान से बाहर चल रहे थे।

अमेरिका की यात्रा पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इन दिनों अमेरिकी यात्रा पर हैं। जहां उन्होंने वाशिंगटन डीसी में अमेरिकी NSA जेक सुलिवन से मुलाकात की।

लैंड फॉर जॉब केस: लालू यादव से जुड़े मामले में दिल्ली की कोर्ट सुनाएगी फैसला

रेलवे में हुए जमीन के बदले नौकरी घोटाले में अब फैसले की घड़ी आ गई है। इस मामले में आज शनिवार 24 अगस्त को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट फैसला सुना सकती है। बता दें इस केस में पूर्व रेल मंत्री और ​आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव समेत आठ दूसरे लोगें के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ईडी की ओर से दाखिल पूरक चार्जशीट पर संज्ञान लिया जाए या नहीं कोर्ट इस पर अपना फैसला सुना सकती है।

शाह करेंगे छत्तीसगढ़ में नक्सल विरोधी अभियान की समीक्षा

UP अजा—अजजा आयोग के 9 सदस्यों का ऐलान, पूर्व एमएलए बैजनाथ रावत होंगे अध्यक्ष

उत्तरप्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले निगम आयोग और बोर्ड में नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी क्रम में सरकार ने यूपी अनुसूचित जाति-जनजाति आयोग के 9 सदस्यों की घोषणा की है। जिसमें पूर्व विधायक बैजनाथ रावत को अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा पूर्व विधायक बेचन राम और जीत सिंह खरवार को आयोग में उपाध्यक्ष नियुक्ति किया है। बता दें कि यूपी में विधानसभा की 10 सीटों पर जल्द ही उप चुनाव होने वाले हैं।

आरक्षण को लेकर बसपा प्रमुख मायावती के सख्त तेवर

छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार हिंसा मामले में विधायक गिरफ्तार

Exit mobile version