टी-20 विश्वकप में बड़ा उलटफेर अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराया.मायावती करेंगी आज हार की समीक्षा,दिल्ली जलसंकट,राज्यपाल से मिलेंगे AAP नेता

breaking-news-updates-delhi-punjab-haryana-23-june-2024-Big upset in T-20 World Cup Afghanistan beats Australia by 21 runs

breaking-plat-1-750x375

टी-20 विश्वकप में बड़ा उलटफेर अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराया

अफगानिस्तान ने टी 20 विश्वकप में बड़ा उलटफेर करते हुए ऑस्ट्रेलिया को सुपर आठ के मुकाबले में परास्त कर दिया है। बता दें ऑस्ट्रेलिया को 20 ओवर में 149 रन का लक्ष्य अफगानिस्तान की टीम ने दिया था। लेकिन उस लक्ष्य का पीछा करने में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के पसीने छूट गए। टी20 विश्व कप के इतिहास में अबतक का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। अफगानिस्तानी टीम ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को 21 रनों से परास्त कर दिया है। बताया जाता है कि अफगानिस्तान के खिल​लाड़ियों ने इस बार वह गलती नहीं की जो एक दिवसीय विश्व कप 2023 के लीग मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसने की थी।

बाढ़ से बचाव की तैयारियों पर शाह करेंगे मंथन

प्री मानसूनी बारिश के बाद अब देश के कई राज्यों में मानसून पहुंच रहा है। मौसम विभाग ने इसबार अच्छी बारिश के संकेत दिये हैं। ऐसे में सरकार पूरी तरह से अलर्ट है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार 23 जून को बाढ़ से निपटने की तैयारियों की समीक्षा करने वाले हैं।

मायावती करेंगी आज हार की समीक्षा

लोकसभा चुनाव के दौरान बसपा का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा। खासकर उत्तरप्रदेश में पार्टी को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में लखनऊ में आज चुनाव में पार्टी की हार की समीक्षा की जाएगी। इसके लिए पार्टी प्रमुख मायावती आज पार्टी पदाधिकारियों के संग बैठक करेंगी।

दिल्ली जलसंकट,राज्यपाल से मिलेंगे आप नेता

दिल्ली में जलसंकट गहराता जा रहा है। इसे लेकर AAP नेता और पदाधिकारी आज रविवार 23 जून को दिल्ली के उपराज्यपाल से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान पानी की समस्या पर चर्चा की जाएगी।

मध्यप्रदेश में MPPSC की परीक्षा आज

घुटने की सर्जरी के लिए दलाई लामा जाएंगे स्विट्जरलैंड से अमेरिका

प्रसिद्ध तिब्बती आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा इन दिनों घुटने की बीमारी से परेशान है। वे अपने घुटनों की सर्जरी के लिए अमेरिका जाएंगे। इसके लिए दलाई लामा दिल्ली रवाना हो गए। कांगड़ा एयरपोर्ट पर श्रद्धालुओं ने उनका आशीर्वाद लिया। बता दें अमेरिकी कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने यहां दलाई लामा से भेंट की थी।

Exit mobile version