ब्रेकिंग न्यूज अपडेट : हिंडनबर्ग रिसर्च का ऐलान…भारत में होने वाला है कुछ बड़ा,पीएम करेंगे वायनाड लैंडस्लाइड प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे,ब्राजील में विमान क्रैश, 62 लोगों की मौत

breaking-plat-1-750x375

हिंडनबर्ग रिसर्च का ऐलान…भारत में होने वाला है कुछ बड़ा

अमेरिकी शॉर्ट सेलर फर्म हिंडनबर्ग रिसर्च ने एक बार फिर बड़ा ऐलान कर हैरान कर दिया है। आज शनिवार 10 अगस्त की सुबह सोशल मीडिया प्लेट फार्म एक्स पर पोस्‍ट करते हुए अमेरिकी कंपनी ने भारतीय कंपनी से जुड़े एक और बड़े खुलासे के संकेत दिये हैं। Hindenburg Research ने लिखा है भारत में जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला है।
हालांकि किस संबंध में और क्‍या बड़ा होने वाला है, इसे लेकर हिंडनबर्ग ने स्पष्ट खुलासा नहीं किया है। कंपनी की ओर से की गई इस पोस्‍ट को लेकर माना जा रहा है कि किसी भारतीय कंपनी के बारे में हिंडनबर्ग रिसर्च एक बार फिर बड़ा खुलासा करने वाला है।

पीएम करेंगे वायनाड लैंडस्लाइड प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार 10 अगस्त को केरल के वायनाड पहुंचेंगे। जहां वे लैंडस्लाइड प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे कर हालात का जायजा लेने वाले हैं। पीएम मोदी राहत शिविरों में भी जाएंगे, जहां प्रभावित लोगों से मुलाकात तो करेंगे ही अस्पतालों में घायलों और पीड़ितों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे।

पेरिस ओलंपिक में रेसलर अमन को ब्रॉन्ज

न्यूजीलैंड और फिजी की यात्रा के बाद तिमोर-लेस्ते पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू।

बिहार में एनडीए सरकार की ओर से बनाई 20 सूत्रीय कमेटी। जिलों के प्रभारी मंत्री भी बनाए गए जिला अध्यक्ष।

बांग्लादेश की पूर्व पीएम शेख हसीना को लेकर BNP का बयान सामने आया है। जिसमें उसने कहा है कि शेख हसीना के भारत में रहने का फैसला उनका और भारत सरकार का है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता पहलवान अमन सहरावत को बधाई दी है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार 10 अगस्त को चीनी कॉन्क्लेव और राष्ट्रीय दक्षता पुरस्कार 2022-23′ समारोह में शामिल होंगे।

ब्राजील में विमान क्रैश, 62 लोगों की मौत

ब्राजील में बड़ा विमान हादसा हो गया। जहां शुक्रवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में सवार सभी 62 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है। बताया जाता है कि यह हादसा ब्राजील के साओ पाउलो के नजदीक हुआ है। दुर्घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों की ओर से इसकी पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया विमान में सवार लोगों में से कोई भी व्यक्ति जीवित नहीं बचा है। यह हादसा एक क्षेत्रीय टर्बोप्रॉप विमान के साथ हुआ।

सावन उत्सव में शामिल होंगे सीएम डॉ.मोहन यादव

एमपी में रक्षाबंधन से पहले लाड़ली बहनों को सौगात

एमपी में जारी रहेगा बारिश का दौर

रायपुर में भाजपा महिला मोर्चा मनाएगी सावन महोत्सव

 

Exit mobile version