ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:डॉ.मोहन कैबिनेट का विस्तार,कांग्रेस से आए रावत बने मंत्री,राहुल का मणिपुर-असम दौरा,पानी-पानी हुई मुंबई,

breaking-plat-1-750x375

डॉ.मोहन कैबिनेट का विस्तार,कांग्रेस से आए रावत बने मंत्री

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने आज सोमवार 8 जुलाई को अपनी कैबिनेट का विस्तार किया है। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए विधायक रामनिवास रावत 68 दिन बाद मंत्री बनाए गए। राजभवन में राज्यपाल ने उन्हें राज्यमंत्री पद की शपथ दिलाई है। राज्यपाल मंगुभाई पटेल ने आज सोमवार को सुबह 9 बजे राजभवन में उन्हें शपथ दिलाई।

राहुल का मणिपुर-असम दौरा

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज सोमवार 8 जुलाई को मणिपुर और असम दौरे पर रवाना हुए हैं। बता दें 14 महीने से जारी हिंसा के बीच राहुल गांधी का ये तीसरी बार मणिपुर दौरा है। वे बाढ़ और हिंसा प्रभावितों से तो मिलेंगे ही राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे।

पानी-पानी हुई मुंबई,सड़क और रेल की पटरियां ही नहीं घर और दुकान सब पानी के अंदर

माया नगरी मुंबई में इंद्रदेव ने जल का मायाजाल बिछा दिया है। भारी बारिश के कारण मुंबई पानी पानी हो गई है। मुंबई में सड़क और रेल की पटरियां ही नहीं घर और दुकान भी सब पानी के अंदर नजर आ रहे हैं। जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। घर से लेकर कॉलोनियों और दुकानों तक सब जगह पानी ही पानी नजर आ रहा है। मूसलाधार बारिश के चलते जहां सड़कें दरियां बनी हुई हैं तो वहीं रेलवे ट्रैक भी पानी में डूब गया है, जिससे उपनगरीय ट्रेन सेवाएं प्रभावित नजर आ रही है। मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन के पहिये थम गये हैं।

MP के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Exit mobile version