ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: J&K में मुठभेड़ 6 आतंकी ढेर, दो जवान शहीद,सूरत में 6 मंजिला इमारत ढही, 7 की मौत

breaking-plat-1-750x375

J&K में मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर, दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षा बलों ने कुलगाम में 5 और मोदरघम में एक आतंकी को एनकाउंटर में मार गिराया है। वहीं कुलगाम मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के दो जवान शहीद हो गये।

देवघर में बहुमंजिला इमारत गिरी, कई लोग फंसे

झारखंड के देवघर में बारिश का कहर देखने को मिला है। यहां एक बहुमंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। इस हादसा के बाद करीब 6 से 7 लोगों के बहुमंजिला इमारत के मलबे में दबे होने की आशंका है।

सेना के शिविर पर आतंकी हमला,1 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकियों की कायराना करतुत सामने आई है। आतंकियों ने सेना के शिविर पर छुपकर हमला किया । जिसमें 1 जवान घायल हो गया।

मायावती देंगी आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि

तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष की हत्या का मामला गरमा गया है। प्रदेश के BSP चीफ आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी सुप्रीमों मायावती चेन्नई के लिए रवाना हुईं हैं।

सूरत में 6 मंजिला इमारत ढही, 7 की मौत

गुजरात के सूरत में भी बारिश के चलते 6 मंजिला इमारत ढह गई। इसके बाद वहां अब तक करीब 7 के मारे जाने की पुष्टि की गई है। वहीं रेस्क्यू अधिकारियों ने अब भी इस 6 मंजिला इमारत के मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई है।

गाजा में स्कूल पर इजरायल अटैक में 16 फिलिस्तीनियों की मौत

गाजा में स्कूल पर इजरायल ने अटैक किया है। इजरायल के इस हमले में करीब 16 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई।

देवभूमि में भारी बारिश का अलर्ट

देवभूमि उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते शासन प्रशासन अलर्ट है। राज्य के 9 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। ऐसे में CM पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं।

Exit mobile version