ब्रेकिंग न्यूज अपडेट: हाथरस भगदड़ में अब तक 122 लोगों की मौत,बढ़ सकता है मौत का ये आंकड़ा,पीएम मोदी आज देंगे राज्यसभा में जवाब,डॉ.मोहन सरकार का आज पेश होगा पहला पूर्ण बजट

breaking-plat-1-750x375

हाथरस भगदड़ : अब तक 122 लोगों की मौत,बढ़ सकता है मौत का ये आंकड़ा

उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुई भगदड़ में अब 122 लोगों की मौत हो चुकी है। हताहतों की संख्या को देखते हुए मौत का ये आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। बता दें हाथरस में नारायण साकार हरि भोले बाबा के सत्संग के बाद वहां भगदड़ मच गई थी। जिससे यह हादसा हो गया। हादसे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही 24 घंटे में जांच रिपोर्ट भी तलब की है। सीएम योगी आज बुधवार को खुद हाथरस पहुंचेंगे।

पीएम मोदी आज देंगे राज्यसभा में जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार 3 जुलाई को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। पीएम मोदी ने इससे पहले मंगलवार 2 जुलाई को लोकसभा में करीब 2 घंटे 15 मिनट का भाषण दिया था। इसमें पीएम ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और कहा उसके मुंह झूठ का खून लग गया है। वहीं पीएम के भाषण के बाद लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई थी।

कजाकिस्तान में SCO समिट की होगी शुरुआत

भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर आज बुधवार 3 जुलाई को कजाकिस्तान में होने वाली SCO यानी शंघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन समिट में शामिल होंगे। समिट की आज से शुरुआत हो रही है। इस मौके पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग भी समिट में मौजूद रहेंगे।विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार शिखर सम्मेलन 3 से 4 जुलाई तक कजाकिस्तान के अस्ताना में होने जा रहा है।

मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का तीसरा दिन

मध्यप्रदेश: बजट सत्र को लेकर कांग्रेस की तैयारी

17 प्रदेशों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

उत्तराखंड में तेज बारिश का दौर जारी

Exit mobile version