ब्रेकिंग न्यूज अपडेट:मध्यप्रदेश में दिग्गजों की एंट्री, प्रधानमंत्री का नरेंद्र मोदी का एमपी दौरा,केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जंतर-मंतर पर AAP का सामूहिक उपवास

breaking-plat

प्रधानमंत्री का नरेंद्र मोदी का एमपी दौरा

लोकसभा चुनाव के पहले चरण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गये हैं। मध्यप्रदेश मेंं आज 7 अप्रैल को संस्कारधानी जबलपुर में पीएम रोड शो करेंगे। इसके बाद वे 9 अप्रैल को फिर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। पीएम 9 अप्रैल को बालाघाट में रैली को संबोधित करेंगे।

नक्सल बहुल बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ जंतर-मंतर पर AAP का सामूहिक उपवास

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके विरोध में AAP के नेता और कार्यकर्ता आज रविवार 7 अ्प्रैल को जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर विरोध जतायेंगे। आप नेता रविवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों पर अमल करते हुए दिल्ली के जंतर मंतर पर सामूहिक उपवास रखेंगे। AAP की ओर से इसे लेकर दिये गये बयान में कहा कि दिल्ली के सीएम के समर्थक ED की कार्रवाई के विरोध में यह उपवास होगा।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीसरे कार्यकाल के 100 दिन में बड़े फैसले लूंगा…तैयारी करके बैठा हूं। दस साल में भ्रष्टाचारियों पर जो कार्रवाई हुई, वह ट्रेलर है। PM ने की तीसरे कार्यकाल की तैयारी शुरु कर दी है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- कांग्रेस पूछ रही है। कश्मीर से क्या वास्ता। यह सुनना बेहद शर्मनाक। इसके लिए उनका इटैलियन कल्चर जिम्मेदार।

राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना। बोले हर गरीब महिला को सालाना 1 लाख देंगे। सरकार ने 16 लाख करोड़ का लोन अमीरों को दिया किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने बताया तिहाड़ में 6 महीने कैसे बीते। कहा शुरुआती 11 दिन मुश्किल थे। छोटी सी कोठरी से निकलने की इजाजत नहीं थी।

छत्तीसगढ़ भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना। एक्स पर पोस्ट कर लिखा। भूपेश बघेल घोटालेबाज, भ्रष्टाचारी तो हैं ही अब वो किसी धर्म का सम्मान भी नहीं कर रहे।

Exit mobile version